राजस्थान के सीकर से सट्टा बाजार का हुआ भंडाफोड़, हिरासत में लिए गए 5 युवक

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

IPL 2018: राजस्थान के सीकर से 5 सटोरियों को हिरासत में लिया गया, 80 लाख रूपए की लगी थी बोली… 

IPL 2018: राजस्थान के सीकर से 5 सटोरियों को हिरासत में लिया गया, 80 लाख रूपए की लगी थी बोली…

आईपीएल का छठा मैच कल राजस्थान और दिल्ली के बीच खेला गया जिसमे रॉयल्स ने रोमांचक मुकाबले में जीत दर्ज की है. तो वहीं अब इस मैच के दौरान खबर आई है की कुछ सटोरी इस मैच पर लंबी रकम लगा रहे थे उनको पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आपको बता दें कि, इन युवकों को सीकर से हिरासत मर लिया गया और उनके पास से भारी मात्र में लैपटॉप और मोबाइल फ़ोन बरामद हुए हैं. इन युवकों के पास से 80 लाख रूपए की रकम का बड़ा मामला पकड़ा गया है जो ये लोग इस मैच में सट्टा लग रहे थे. 

5-arrested-for-running-ipl-betting-racket
CREDIT BCCI

आईपीएल की शुरुआत शानदार रही तो वहीं इसके साथ एक धमाकेदार आगाज भी देखने को मिला. पहला मुकाबला चेन्नई और मुंबई के बीच खेला गया था जिसमे चेन्नई ने शानदार जीत दर्ज की थी. तो वहो आईपीएल और सट्टा बाजार का मेल भी ख़ास रहता है. एक तरफ आईपीएल में क्रिकेट प्रेमी इसका जश्न मनाते हैं तो वहीं सट्टा बाजार भी अपने चरम पर आ जाता है. इस मामले में एक नया मोड़ सामने आया है जिसमे राजस्थान के सीकर से 5 लोगों को हिरासत में लिया गया है. दरअसल यह युवक मैच के दौरान लंबी बेटिंग कर रहे थे और पुलिस को इस बात की भनक लगी और फिर गिरफ्त में लिया गया.

5-arrested-for-running-ipl-betting-racket

हिरासत में लिए गए युवकों के पास से भारी मात्रा में लैपटॉप और मोबाइल फोन पकडे गए हैं. बिजनेस स्टेंडर्ड के मुताबिक़, कोतवाली पुलिस के इंचार्ज ने बताया की उनको इन युवकों के बारे में पता चला था, जिसके बाद उन्होंने टीम के साथ वहां पर छापा मारा और 5 युवकों को हिरासत में लिया. युवकों के पास से 17 मोबाइल और लैपटॉप पकड़े गए हैं.

सट्टा बाजार में शामिल युवकों को हिरासत में लिए गया जिनके पास से 18 लाख से लेकर 80 लाख रूपए तक की बेटिंग कर रहे थे. इसमें कई लोग मिलकर सट्टा लगा रहे थे.

Related posts

Leave a Reply