5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जिनसे विराट एंड कंपनी को टी-20 सीरीज में रहना होगा सावधान

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच 24 फरवरी से टी-20 सीरीज की शुरुआत हो रही है। इस सीरीज के लिए दोनों टीमें तैयार हैं लेकिन भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया से सावधान करना पड़ेगा। ऑस्ट्रेलिया ने अपने घर में भारत को टी-20 सीरीज में बराबरी पर रोका था। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी अभी बिग बैश से खेल कर आ रहे हैं। आईये आपको 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं, जो विराट कोहली के लिए परेशानी बन सकते हैं।

5. ग्लेन मैक्सवेल

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 1

ऑस्ट्रेलिया के विस्फोटक बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल भारत के लिए बड़ा खतरा बन सकते हैं। उन्हें आईपीएल में खेलने का काफी अनुभव है। उन्होंने भारतीय गेंदबाजों के साथ नेट्स और मैदान पर काफी बल्लेबाजी की है।

मैक्सवेल अंतिम ओवरों में खरतनाक बन सकते हैं और इसी वजह से टीम इंडिया और विराट कोहली को उनसे बचकर रहना चाहिए।

4. जेसन बेहरेनडोर्फ

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 2

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ भी भारतीय टीम के लिए खतरा बन सकते हैं। पिछले भारत दौरे पर उन्होंने टी-20 सीरीज में भारतीय बल्लेबाजों को काफी परेशान किया था। अंदर आती गेंदों पर भारतीय बल्लेबाज काफी जूझते नजर आये थे। इस सीरीज में भी टीम उनसे बचकर रहना चाहेगी।

3. आरोन फिंच

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 3

कप्तान आरोन फिंच इस सीरीज में भारत के लिए सबसे बड़े खतरों में एक हो सकते हैं। जनवरी में भारत के खिलाफ हुई वनडे सीरीज में वह अंदर आती गेंद पर जूझते दिखे थे। तीनों मैचों में उन्हें भुवनेश्वर कुमार ने आउट किया था। इस सीरीज में भुवी नहीं हैं और इसी वजह से टीम को फिंच से बचकर रहना चाहिए।

2. पैट कमिंस

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 4

तेज गेंदबाज पैट कमिंस अपनी गति और बाउंस से बल्लेबाजों को जमकर परेशान करते हैं। कुछ भारतीय बल्लेबाजों को छोड़ दें तो बाकियों को पटकी हुई गेंद से काफी परेशानी होती है। न्यूजीलैंड में विराट कोहली भी कई पारियों में शॉर्ट गेंद पर आउट हुए थे। इसी वजह से विराट को सतर्क रहने की जरूरत है।

1. मार्कस स्टोइनिस

टी-20 सीरीज में भारत के लिए खतरा साबित हो सकते हैं ये 5 ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी 5

ऑस्ट्रेलिया टीम के ऑलराउंडर मार्कस स्टोइनिस इस टी-20 सीरीज में भारतीय टीम के लिए सबसे बड़ा खतरा बन सकते हैं। वह गेंद के साथ ही बल्ले से भी खतरनाक साबित हो सकते हैं।

स्टोइनिस बल्ले से बीच और अंत के ओवरों में तेजी से रन बना सकते हैं। इसी वह से भारतीय टीम को उनसे सतर्क रहने की जरूरत है।

 

अगर आपको हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें। अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें और साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें। अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपको जल्दी पहुंचा सकें।

Related posts