2019 में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा टेस्ट में खेली गई 5 सर्वश्रेष्ठ पारियां

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

2019 में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा टेस्ट में खेली गई 5 सर्वश्रेष्ठ पारियां, नंबर 1 पारी को देखकर होगी हैरानी 

2019 में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा टेस्ट में खेली गई 5 सर्वश्रेष्ठ पारियां, नंबर 1 पारी को देखकर होगी हैरानी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत  आईसीसी टेस्ट चैम्पियनशिप में अभी तक अजेय रहा है. भरत इस समय 360 अंको के साथ नंबर एक पायदान पर विराजमान है. भारतीय टीम ने अभी तक इस प्रतियोगिता में कुल 7 मैच खेले हैं जिसमें से टीम ने सभी मैच जीते हैं. टीम की इस लाजवाब सफलता के पीछे गेंदबाज तथा बल्लेबाज सभी का महत्वपूर्ण योगदान है. हर साल की तरह 2019 भी कुछ दिनों में हमसे जुदा हो जाएगा. इसी कारण इस साल को विदा करने से पूर्व हम आपको 2019 में भारतीय खिलाड़ियों द्वारा टेस्ट में खेली गई 5 सर्वश्रेष्ठ परियों के बारे में बताएँगे. नंबर 1 पर हमने ऐसा बल्लेबाज रखा है जिसकी आपने शायद ही कल्पना की हो.

5.  रोहित शर्मा

2019 में भारतीय बल्लेबाजों द्वारा टेस्ट में खेली गई 5 सर्वश्रेष्ठ पारियां, नंबर 1 पारी को देखकर होगी हैरानी 1

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने साउथ आफ्रिका के खिलाफ पिछले महीने अपने टेस्ट करियर का पहला दोहरा शतक पूरा किया था. रांची के जेएससीए क्रिकेट स्टेडियम में खेले साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच की पहली पारी में रोहित शर्मा के बल्ले से शतक निकला था, जिसे उन्होंने पहले दोहरे शतक में तब्दील कर दिया था.

साउथ अफ्रीका के गेंदबाजों की जमकर खबर लेते हुए दाएं हाथ के ओपनिंग बैट्समैन रोहित शर्मा ने 249 गेंदों में 28 चौके और 4 छक्के लगाकर टेस्ट इतिहास का अपना पहला दोहरा शतक पूरा किया. इस दौरान हिटमैन रोहित शर्मा का स्ट्राइकरेट 82.33 का रहा. हालांकि, रोहित शर्मा 212 रन के निजी स्कोर पर आउट हो गए. कगिसो रबाडा की गेंद को बाउंड्री पार पहुंचाने चक्कर में वे बाउंड्री पर आउट हो गए.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts