इन 5 क्रिकेटरों को खरीदना हुआ सबसे फायदेमंद, बड़े-बड़े नाम हैं शामिल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों को खरीदना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हमेशा रहा फायदे का सौदा 

इन 5 खिलाड़ियों को खरीदना चेन्नई सुपर किंग्स के लिए हमेशा रहा फायदे का सौदा
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंडियन प्रीमियर लीग की दूसरी सबसे सफल फ्रेंचाइजी चेन्नई सुपरकिंग्स ने अब तक 3 बार खिताब जीता है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली यह टीम लगभग हर बार फाइनल तक का सफर तय करती है।

पिछले कुछ सालों में तो धोनी की टीम सीएसके और रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम मुंबई इंडियंस आईपीएल की ट्रॉफी को एक-दूसरे के साथ बांट रहे हैं।

महेंद्र सिंह धोनी, टीम इंडिया के सबसे सफल कप्तान हैं, उन्होंने टीम को 3 आईसीसी खिताब दिलाए हैं। इस बात में कोई दोराय नहीं है कि धोनी कितने शानदार कप्तान हैं। यह बात उन्होंने आईपीएल में चेन्नई सुपरकिंग्स की तरफ से खेलते हुए भी साबित कर दी।

चेन्नई की टीम बडे़-बड़े खिलाड़ियों से भरी है जो जरूरत पड़ने पर टीम के लिए खड़े हो जाते हैं। तो आइए आज हम आपको इस आर्टिकल में उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्हें खरीदना चेन्ऩई के लिए फायदे का सौदा रहा है।

      इन 5 खिलाड़ियों को खरीदना चेन्नई सुपरकिंग्स के लिए रहा फायदे का सौादा

1- महेंद्र सिंह धोनी

धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपरकिंग्स के ट्रम्प कार्ड के समान हैं। उनकी लाजवाब कप्तानी ने चेन्नई को अब तक 3 बार चैंपियन भी बनाया है। इतना ही नहीं धोनी की बिजली से तेज रफ्तार वाली स्टंपिंग और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ फिनिशर्स की लिस्ट में शुमार मैच को फिनिश करने का तरीका बाकी सभी से जुदा है।

2019 में भले भी चेन्नई सुपरकिंग्स रनरअप टीम रही। आखिरी वक्त में जिस तरह धोनी रन आउट हुए उसने सभी को अगले सीजन तक बहस पर छोड़ दिया कि धोनी को गलत आउट दिया गया या सही आउट दिया गया।

धोनी

अनहोनी को होनी कर दे वह है महेंद्र सिहं धोनी यह लाइन आपको आईपीएल में बार-बार सुनने को मिलती होगी। आंकड़ों की बात करें तो धोनी ने 2019 के आईपीएल में 83.20 के औसत से 416 रन बनाए थे। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि फ्रेंचाइजी को धोनी को खरीदना फायदे का सौदा रहा है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts