5 तेज गेंदबाज जिनके गति पर आईपीएल 2020 के दौरान होंगी सबकी नजरें 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

टी20 क्रिकेट के सबसे बड़े लीग आईपीएल के इस साल होने वाले सीजन का आयोजन के तय होने के बाद से ही क्रिकेट फैंस को धीरे-धीरे आईपीएल का बुखार चढ़ता जा रहा है। आईपीएल के इस सीजन का आयोजन 19 सितंबर से 10 नवंबर तक होगा। ऐसे में हर कोई इस तारीख का इंतजार करता जा रहा है और वो अपने चहेते खिलाड़ियों को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं।

इन 5 गेंदबाजों की रफ्तार पर रहेगी फैंस की खास नजरें

आईपीएल के इस सीजन में हर कोई खिलाड़ी किसी ना किसी रूप से अपना जलवा दिखाने की कोशिश में है। तो वहीं फैंस भी चाहते हैं कि उनके फेवरेट खिलाड़ी ऐसा प्रदर्शन करें जो एक बड़ी छाप छोड़ दें। ऐसे में इस सीजन में कुछ ऐसे गेंदबाज रहेंगे जिनकी रफ्तार पर नजरें रहेंगी।

5 तेज गेंदबाज जिनके गति पर आईपीएल 2020 के दौरान होंगी सबकी नजरें 2

5 तेज गेंदबाज जिनके गति पर आईपीएल 2020 के दौरान होंगी सबकी नजरें 3

आईपीएल में खेलने वाले कई ऐसे गेंदबाज हैं जिनकी गजब की रफ्तार है और फैंस उनकी रफ्तार से वाकिफ भी हैं लेकिन कुछ ऐसे गेंदबाज हैं जिनकी रफ्तार इस सीजन में वैसी निकल पाएगी जैसी फैंस उम्मीद कर रहे हैं ये देखना दिलचस्प होता तो आपको बताते हैं वो 5 गेंदबाज जिनकी रफ्तार पर रहेगी फैंस की नजरें…

कमलेश नागरकोटी

भारतीय क्रिकेट टीम में पिछले कुछ सालों में शानदार तेज गेंदबाजों का आगमन हुआ है जिसमें से कुछ तो अंडर-19 क्रिकेट टीम के सितारें रहे हैं। अंडर-19 क्रिकेट के तेज गेंदबाजों की बात करें तो साल 2018 में राजस्थान के तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी ने बहुत ही प्रभावशाली प्रदर्शन कर आईपीएल में जगह बनायी।

नागरकोटी ने अपनी गेंदबाजी की गति से हर किसी को आकर्षित किया। कमलेश को केकेआर ने अपनी टीम में लिया जरूर लेकिन दोनों ही सीजन चोट ने उन्हें खेलने का मौका नहीं दिया। इस बार के सीजन में कमलेश नागरकोटी केकेआर के लिए खेलने को पूरी तरह तैयार हैं ऐसे में नजरें रहेंगी कि वो यहां अपनी गति से जलवा दिखा पाते हैं या नहीं।

5 तेज गेंदबाज जिनके गति पर आईपीएल 2020 के दौरान होंगी सबकी नजरें 4

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse