विंस प्रीमियर लीग : 5 विस्फोटक बल्लेबाज, जो इस टी-10 लीग में मचा सकते हैं धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विंस प्रीमियर लीग : 5 विस्फोटक बल्लेबाज, जो इस टी-10 लीग में मचा सकते हैं धमाल 

विंस प्रीमियर लीग : 5 विस्फोटक बल्लेबाज, जो इस टी-10 लीग में मचा सकते हैं धमाल

कोरोना वायरस के बाद क्रिकेट की वापसी तय हो गई है. दरअसल, कैरिबियाई धरती पर विंस प्रीमियर टी-10 लीग का आयोजन किया जाना है, जिसमे कुछ शीर्ष स्थानीय प्रतिभाओं को बल्ले और गेंद के साथ अपनी क्षमता दिखाने का मौका होगा. यह टी-10 प्रतियोगिता 22 से 31 मई तक खेली जाएगी और इसमें कुल 30 मैच होंगे. इस टी-20 लीग में कुल 72 खिलाड़ी शामिल है.एक दिन में कुल 3 मैच होंगे.

वेस्टइंडीज के अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी केसरिक विलियम्स, सुनील अंबरीस और ओबेड मैककॉय लीग में भाग लेने वाले कुछ स्टार खिलाड़ी हैं. आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन 5 खिलाड़ियों का नाम ही बताएंगे, जो इस टी-20 लीग में धमाल मचा सकते हैं.

पांच बल्लेबाज, जो विंस प्रीमियर लीग में कर सकते कमाल :

विंस प्रीमियर लीग : 5 विस्फोटक बल्लेबाज, जो इस टी-10 लीग में मचा सकते हैं धमाल 1

हायरन शोलो : हायरन शोलो एक ऐसे बल्लेबाज है, जो निरंतरता के साथ अपनी टीम के लिए रन बनाते हैं. एनएलए प्रीमियर डिवीजन 2020 अभियान में, उन्होंने नौ पारियों में 53.44 की औसत से कुल 481 रन बनाए थे. यह एक ऐसा खिलाड़ी है, जो निश्चित रूप से इस टूर्नामेंट में शीर्ष बल्लेबाजों में शामिल रहेगा.

गिड्रोन पोप : 23 वर्षीय गिड्रोन पोप विंसी प्रीमियर लीग में फोर्ट चार्लोट स्ट्राइकर्स के लिए खेलेंगे. उन्हें कैरेबियन प्रीमियर लीग में जमैका तलवाहा और सेंट लूसिया ज़ॉक्स की टीम से खेलने का अच्छा अनुभव है. शुरूआती ओवर में यह खिलाड़ी काफी बड़ी-बड़ी हिट लगाता है.  गिड्रोन पोप का टी-20 में 137.67 की स्ट्राइक-रेट है, इसलिए वह निश्चित रूप से टी-20 लीग में भी एक खतरनाक बल्लेबाज साबित हो सकते हैं.

कोडी हॉर्न : 2019 में एनएएलए नील विलियम्स टी-20 लीग में 294 रन बनाने के बाद, कोडी को विंसी प्रीमियर लीग में भी चुना गया है. उन्होंने 20 ओवर की प्रतियोगिता में 167.81 की शानदार स्ट्राइक-रेट से बल्लेबाजी की हुई है, इसलिए इनसे भी विंसी प्रीमियर लीग में इनकी टीम को बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद है.

रिकफोर्ड वॉकर : प्रीमियर डिवीजन 2020 सीज़न में, रिकफोर्ड वॉकर ने नंबर-3 बल्लेबाज के रूप में खेलते हुए 39.33 के औसत से छह मैचों में 354 रन बनाए थे. उनके टी-20 नंबरों की बात आती है, तो उन्होंने 28 मैच खेले हैं और 137.79 के स्ट्राइक-रेट से 831 रन बनाए हैं. 20 ओवर के खेल में इनके नाम शतक भी है. साल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स टीम में, वह निश्चित रूप से शीर्ष बल्लेबाज है, जो अपनी टीम के लिए काफी अहम रहने वाले हैं.

विंस प्रीमियर लीग : 5 विस्फोटक बल्लेबाज, जो इस टी-10 लीग में मचा सकते हैं धमाल 2

सुनील एम्ब्रिस : विन्सी प्रीमियर लीग में सबसे ज्यादा पहचाने जाने वाले बल्लेबाज सुनील एम्ब्रिसहै. वह वेस्ट इंडीज के लिए 13 एकदिवसीय और 12 टी-20 आई खेल चुके हैं. उसके पास सिर्फ अपनी तरफ से रन बनाने की जिम्मेदारी नहीं है, बल्कि युवाओं को मार्गदर्शन देने और उनमें से सर्वश्रेष्ठ हासिल करवाने की भी जिम्मेदारी है. यह इस टी-20 लीग के सबसे बड़े स्टार खिलाड़ी रहेंगे.

Related posts