5 पूर्व भारतीय खिलाड़ी जो नहीं चाहते महेंद्र सिंह धोनी रहे भारतीय टीम का हिस्सा

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 पूर्व भारतीय खिलाड़ी जो नहीं चाहते महेंद्र सिंह धोनी रहें अब भारतीय टीम का हिस्सा 

5 पूर्व भारतीय खिलाड़ी जो नहीं चाहते महेंद्र सिंह धोनी रहें अब भारतीय टीम का हिस्सा
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व कप 2019 इंग्लैंड और वेल्स में खेला जा रहा है. इस विश्व कप में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन क्षमता के अनुरूप नहीं है. जिस कारण सभी पूर्व खिलाड़ी उनकी आलोचना कर रहे हैं. जिनमें से पांच दिग्गज क्रिकेटर ऐसे भी है जो नहीं चाहते की महेंद्र सिंह धोनी भारतीय टीम का हिस्सा रहें.

5 भारतीय खिलाड़ी जो नहीं चाहते महेंद्र सिंह धोनी रहे भारतीय टीम का हिस्सा

1.सचिन तेंदुलकर

महेंद्र सिंह धोनी

क्रिकेट का भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर भी अब नहीं चाहते है की महेंद्र सिंह धोनी टीम में रहे. अफगानिस्तान के खिलाफ महेंद्र सिंह धोनी की धीमी पारी के बाद इंडिया टुडे के इंटरव्यू में सचिन तेंदुलकर ने कहा कि

” सच कहूं तो मुझे थोड़ी निराशा हुई. बैटिंग और बेहतर हो सकती थी. मुझे केदार जाधव और धोनी की साझेदारी से भी निराशा हुई, जो काफी धीमी थी. हमने स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ 34 ओवर बल्लेबाजी की और 119 रन बनाए.”

उन्होंने आगे कहा कि

” हम बिल्कुल भी सहज नहीं दिखे. सकारात्मक रवैये की कमी दिखी. जाधव दबाव में थे. उन्हें इससे पहले बल्लेबाजी का मौका नहीं मिला था. उन्हें किसी ऐसे साझेदार की जरूरत थी जो शुरुआत में जिम्मेदारी ले सके लेकिन ऐसा नहीं हुआ.”

उनके इस बयान से साफ़ होता है की महेंद्र सिंह धोनी की जगह दिनेश कार्तिक को मौका मिले. लेकिन विराट कोहली अभी भी धोनी को मौका देना चाहते है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts