5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने नहीं लिया संन्यास फिर भी 2020 टी20 विश्व कप की रेस से हैं बाहर 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

इंग्लैंड में हुए विश्व कप में सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद भारतीय टीम का अब अगला लक्ष्य ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप जीतने का है. जिसके लिए अब विराट कोहली की टीम तैयारी कर रही है. जिसके लिए अब उन्होंने अपनी टीम बनाना शुरू कर दिया है.

कुछ ऐसे खिलाड़ी रहे भी रहे हैं जो भारतीय टीम के बहुत क्रिकेट खेले हैं. लेकिन पिछले कुछ समय से वो टीम से बाहर चल रहे हैं. अब ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के दौरान वो टीम के सोच से बहुत दूर हो गये हैं. उन खिलाड़ियों को अब टीम में मौका मिलना बहुत ही मुश्किल नजर आता है.

आज हम आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं. जिन्होंने अभी तक संन्यास नहीं लिया है लेकिन उसके बाद भी ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के लिए भारतीय टीम में जगह नहीं बना पाएंगे. इन खिलाड़ियों में कुछ दिग्गज भी शामिल है.

5.अंबाती रायडू

अंबाती रायडू

5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने नहीं लिया संन्यास फिर भी 2020 टी20 विश्व कप की रेस से हैं बाहर 2

पिछले साल जब रायडू को विश्व कप की टीम में शामिल नहीं किया गया तो उन्होंने गुस्से में आकर संन्यास की घोषणा कर दी थी. लेकिन उसके कुछ दिनों बाद उन्होंने अपने फैसले को ही पलट कर संन्यास से वापसी कर लिया था. अब वो टीम में चुने जाने के लिए घरेलू क्रिकेट भी खेल रहे हैं.

अंबाती रायडू ने अब तक भारतीय टीम के लिए 6 टी20 मैच खेला है. जिसमें उन्होंने 10 के औसत से 42 रन बनाये हैं. इस बीच उनका स्ट्राइक रेट मात्र 84 का रहा है. पिछले आईपीएल के दौरान उन्होंने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए कुछ इसी अंदाज में बल्लेबाजी की थी.

रायडू अब आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते हुए नजर आयेंगे. जहाँ पर वो बहुत अच्छा प्रदर्शन करके भी टीम में अपनी जगह पक्की नहीं कर पाएंगे. जिसका कारण है अब टीम में उनकी जगह बनती हुई नहीं नजर आती है. नंबर 4 पर श्रेयस अय्यर खेल रहे हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse