5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने 2010 में किया पर्दापण अब गुमनाम

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने 2010 के बाद किया था डेब्यू, लेकिन अब जी रहे गुमनामी की जिन्दगी 

5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने 2010 के बाद किया था डेब्यू, लेकिन अब जी रहे गुमनामी की जिन्दगी
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत में क्रिकेट को एक धर्म की तरह माना जाता है. यहाँ पर क्रिकेटरों को भगवान की तरह पूजा भी जाता है. जिसके कारण अब हाल में भारत के लिए खेलने वाले खिलाड़ियों को इतना फेम में मिल जाता है की वो कभी गुमनाम नहीं होते हैं.

आईपीएल आने के बाद से अब कोई भी खिलाड़ी गुमनामी में नहीं जाता है लेकिन लेकिन इस लीग के आने के बाद भी कुछ ऐसे खिलाड़ी ऐसे रहे हैं. जिन्हें अब लोग भूल रहे हैं. एक समय इन खिलाड़ियों की दिग्गजों से तुलना हुआ करती थी.

आज हम आपको 5 ऐसे ही खिलाड़ी के बारें में बताने जा रहे है. जो जब आईपीएल में आये और भारतीय क्रिकेट खेले तो उनकी तुलना दिग्गजों से हुआ करती थी, लेकिन अब वो लोग आईपीएल भी नहीं खेल रहे हैं. जिसके कारण अब फैन्स भी उन्हें भूल गये हैं.

1.परवेज रसूल

5 भारतीय खिलाड़ी जिन्होंने 2010 के बाद किया था डेब्यू, लेकिन अब जी रहे गुमनामी की जिन्दगी 1

जम्मू कश्मीर के एकमात्र खिलाड़ी जिन्होंने भारतीय टीम के लिए खेला है. वो आलराउंडर परवेज रसूल ही थे. जब ये खिलाड़ी घरेलू क्रिकेट में खेल रहा था. उस समय इनकी चर्चा बहुत ज्यादा होती थी. परवेज रसूल की तुलना रविन्द्र जडेजा से हुआ करती थी.

भारतीय टीम के लिए इस खिलाड़ी ने 2014 में बांग्लादेश के खिलाफ अपना पर्दापण किया था. इस खिलाड़ी ने भारत के लिए एक एकदिवसीय मैच में 2 विकेट हासिल किये. जबकि मैच में उनकी बल्लेबाजी नहीं आई. जबकि 1 टी20 मैच में उन्होंने 1 विकेट हासिल किये और 5 रन भी बनाये.

इस सीरीज के बाद परवेज रसूल को भारतीय टीम में मौका नहीं मिला. जिसके कारण धीरे-धीरे ये खिलाड़ी फैन्स के आँखों से गायब हो गया. आईपीएल में भी ये खिलाड़ी किसी भी टीम का हिस्सा नहीं है. जिसके कारण इस खिलाड़ी को फैन्स भूल गये.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts