3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिल सकता है आराम 1
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम के खिलाड़ी आईपीएल के बाद से लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. आईपीएल के बाद विश्व कप और उसके बाद वेस्टइंडीज का दौरा हुआ. जिसमें कई खिलाड़ी ऐसे हैं जो इन तीनो दौरों में शामिल रहे हैं. भारतीय टीम के लिए वेस्टइंडीज दौरे पर अब टेस्ट सीरीज खेलने की तैयारी कर रहे हैं.

भारत की टीम का अब अगला सीरीज अपने घरेलु सरजमीं पर ही खेलना है. जहाँ उसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेलना है. इस दौरे में दक्षिण अफ्रीका की टीम को 3 टी20 मैच और 3 टेस्ट मैच खेलना है. भारतीय टीम के लिए टेस्ट दौरा बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है.

वेस्टइंडीज दौरे में भारतीय टीम का हिस्सा रहे किन्ही 3 खिलाड़ियों को भारतीय टीम के चयनकर्ता आराम देने की सोच सकते हैं. अन्य खिलाड़ियों को किसी ना किसी फ़ॉर्मेट में आराम दिया ही गया है. दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले टी20 मुकाबलों में कुछ खिलाड़ी आराम फरमा सकते हैं.

3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिल सकता है आराम 2

1.विराट कोहली

3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मिल सकता है आराम 3

टीम के कप्तान विराट कोहली लगातार क्रिकेट खेल रहे हैं. इसलिए अब उन्हें आराम की जरुरत है. पहले विराट कोहली वेस्टइंडीज दौरे से ही आराम कर रहे थे लेकिन बाद में उन्होंने अपना फैसला बदल लिया था. विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में आराम कर सकते हैं.

टेस्ट सीरीज को ध्यान में रखकर वो कुछ ऐसा फैसला ले सकते हैं. विराट कोहली ने पहले आईपीएल खेला फिर उसके बाद विश्व कप में भी खेलते हुए नजर आये थे. अब वेस्टइंडीज दौरे पर भी वो लगातार खेलते हुए नजर आ रहे हैं.

कोहली जैसे खिलाड़ी के आराम करने पर शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है. शुभमन गिल ने इंडिया ए के लिए खूब रन बनाए हैं. कप्तानी की जिम्मेदारी विराट कोहली की जगह रोहित शर्मा को दी जा सकती है. रोहित शर्मा पहले भी भारतीय टीम की कप्तानी संभाल सकते हैं.

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse