आईपीएल 2020
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

संयुक्त अरब अमीरात में क्रिकेट जगत के सबसे पसंदीदा टी20 क्रिकेट लीग में से एक आईपीएल शुरू होने को है। यूएई में आईपीएल के 13वें सीजन का आगाज 19 सितंबर से हो रहा है। इस सीजन को लेकर तैयारियां अपना अंतिम रूप ले रही हैं। तो वहीं दूसरी तरफ सभी टीमें मैदान में जोश और उत्साह के साथ तैयारी कर रही हैं। खिलाड़ियों में आईपीएल में उतरने को लेकर साफ उत्साह देखा जा सकता है।

इन 5 दिग्गज खिलाड़ी को शायद ही मिले कोई मैच खेलने का मौका

आईपीएल की सभी टीमों में इस बार भी कई बड़े दिग्गज खिलाड़ियों के साथ ही युवा प्रतिभाशाली खिलाड़ी भी खेल रहे हैं। इस सीजन में कुछ खिलाड़ी तो सालों से खेलने वाले उतरेंगे तो कुछ पहली बार खेलने उतरेंगे।

सीएसके

जिस तरह से अनुभव और युवा खिलाड़ियों के साथ सभी टीमों का संतुलन है उसमें किसी भी खिलाड़ी के लिए प्लेइंग इलेवन में जगह आसान नहीं रहेगी। तो आपको हम इस रिपोर्ट में बताते हैं वो पांच बड़े दिग्गज खिलाड़ी जिनको शायद ही मिले कोई मैच खेलने का मौका…

हरभजन सिंह- चेन्नई सुपर किंग्स

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह आईपीएल में एक कमाल के खिलाड़ी रहे हैं। हरभजन सिंह इस लीग में एक दशक तक मुंबई इंडियंस की टीम से खेले। मुंबई इंडियंस में 10 साल खेलने के बाद वो 2018 में सीएसके का हिस्सा बने। भज्जी ने पिछले दो साल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में सभी मैच खेलने का मौका तो नहीं पाया लेकिन जब भी मौका मिला अच्छा प्रदर्शन किया।

इस बार एक बार फिर से भज्जी सीएसके में खेलने के लिए तैयार हैं। चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में रवीन्द्र जडेजा के अलावा इमरान ताहिर और मिचेल सेंटनर के रूप में प्रभावी स्पिन गेंदबाज हैं। ऐसे में लगता तो नहीं है कि हरभजन सिंह को पूरे सीजन में ही कोई मैच खेलने का मौका मिल सके।

IPL 2020: 5 बड़े दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें पूरे सीजन रहना पड़ सकता है प्लेइंग इलेवन से दूर 1

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse