पाकिस्तान क्रिकेट के ऐसे पांच खिलाड़ी जो प्रथम श्रेणी में चले खूब लेकिन टेस्ट मैच में आते ही हो गए फेल | Sportzwiki

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तान क्रिकेट के ऐसे पांच खिलाड़ी जो प्रथम श्रेणी में चले खूब लेकिन टेस्ट मैच में आते ही हो गए फेल 

पाकिस्तान क्रिकेट के ऐसे पांच खिलाड़ी जो प्रथम श्रेणी में चले खूब लेकिन टेस्ट मैच में आते ही हो गए फेल
Randall is run out by Sikander Bakht, England v Pakistan, 3rd Test, Headingley, Aug 82. (Photo by Patrick Eagar/Patrick Eagar Collection via Getty Images)
Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट में कई खिलाड़ी ऐसे रहे है जो घरेलु क्रिकेट में प्रथम श्रेणी क्रिकेट में खूब कमाल करते है लेकिन उन्हें जब इंटरनेशनल क्रिकेट के लिए नेशनल टीम में खेलने के लिए मौका मिलता है तो वो फुस्स हो जाते है। भारतीय क्रिकेट इतिहास में भी इस तरह के कई खिलाड़ी रहे है। इस मामले में हमारा पड़ौसी देश पाकिस्तान भी अछुता नहीं रहा है। पाकिस्तान क्रिकेट क्रिकेट में भी प्रतिभाओं की कोई कमी नहीं है। लेकिन ये कुछ खिलाड़ी अपने प्रथम श्रेणी क्रिकेट तक ही सीमित रह जाते है।

आज हम आपको पाकिस्तान के 5 ऐसे क्रिकेट बताते है जो प्रथम श्रेणी में तो खूब गरजे, लेकिन इंटरनेशनल क्रिकेट में आते ही फुस्स हो गए।

मोहम्मद सामी

Pakistani bowler Mohammad Sami tries to : News Photo

पाकिस्तान क्रिकेट के शानदार गेंदबाजो में शुमार रहे मोहम्मद सामी ने पाकिस्तानी टीम के लिए कई मैच जितवाए है। सामी ने पाकिस्तानी टीम के लिए टेस्ट क्रिकेट में 39 टेस्ट में केवल 85 विकेट ही निकाल पाए, लेकिन मोहम्मद सामी ने प्रथम श्रेणी क्रिकेट में शानदार गेंदबाजी करते हुए 169 टेस्ट मैचों में 569 विकेट झटके।

Prev1 of 3
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts