विराट कोहली
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम गुरुवार से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार मैचों की टेस्ट सीरीज का आगाज करने जा रही है। ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी पर पूरे क्रिकेट जगत की नजरें बनी हुई हैं। भारत के लिए इस सीरीज में एडिलेड में होने वाले पहले टेस्ट मैच के बाद कप्तान विराट कोहली की सेवाएं नहीं मिल सकेंगी।

ये 5 बल्लेबाज जो नंबर चार पर विराट कोहली को कर सकते हैं रिप्लेस

विराट कोहली पहले टेस्ट मैच को खेलने के बाद अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण भारत के लिए लौटेंगे। ऐसे में भारत को कोहली के बिना बड़ा झटका लगेगा। विराट कोहली आखिरी तीन टेस्ट मैचों में नहीं खेलेंगे।

Virat Kohli

विराट कोहली के भारत लौटने के बाद भारतीय टीम की बल्लेबाजी पर जरूर प्रभाव पड़ेगा। लेकिन अब उनके स्थान नंबर चार पर कौन बल्लेबाजी करेगा ये भी एक बड़ा सवाल है। हम आपको बताते हैं विराट कोहली को नंबर चार पर रिप्लेस करने वाले 5 बल्लेबाज…

शुभमन गिल

भारतीय क्रिकेट टीम के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज शुभमन गिल का भारत का भविष्य माना जा रहा है। शुभमन गिल ने अब तक जहां भी मौका मिला है, वहां अपने आपको खासतौर पर प्रभावित किया है। उन्होंने आईपीएल से लेकर घरेलू क्रिकेट में लगातार शानदार प्रदर्शन कर पहचान को अलग ही रूप में साबित किया है। गिल की बल्लेबाजी स्टाइल बहुत ही शानदार है।

AUSvsIND- विराट कोहली के भारत वापस आने पर ये खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया में ले सकते हैं उनकी जगह 1

वैसे तो शुभमन गिल एक सलामी बल्लेबाज हैं। उन्हें ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारत की टेस्ट टीम में जगह दी है जहां वो दो अभ्यास मैच में सलामी बल्लेबाज के रूप में ही खेले। उन्होंने इस दौरान बढ़िया बल्लेबाजी करते हुए टीम में जगह बनाने का दावा ठोका है।

अगर गिल को सलामी बल्लेबाज के रूप में मौका नहीं भी मिले तो भी वो मध्यक्रम में नंबर चार पर बल्लेबाजी करने में सक्षम हैं। जो कोहली को रिप्लेस कर सकते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse