अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इन 5 खिलाड़ियों के नाम रहा 2019

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ये 5 खिलाड़ी रहे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 2019 की सबसे बड़ी खोज 

ये 5 खिलाड़ी रहे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर 2019 की सबसे बड़ी खोज
Manchester: India's Mayank Agarwal during a practice session ahead of their World Cup 2019 semi-final match against New Zealand at Old Trafford in Manchester, England on July 8, 2019. (Photo: Surjeet Yadav/IANS)
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

2019 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के लिहाज से बेहतरीन रहा. इस साल इंग्लैंड क्रिकेट टीम ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए अपना पहला 50 ओवर आईसीसी विश्व कप जीत लिया. साथ ही टीम आईसीसी ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का आगाज किया है, जिसमें अब तक सारे मैच जीतकर टीम इंडिया नंबर-1 पर काबिज है.

इस साल विश्व क्रिकेट के कुछ खिलाड़ियों ने ऐसा प्रदर्शन किया कि हर कोई उनका मुरीद हो गया. साथ ही उन्होंने अपनी टीमों के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के साथ खिताबी जीत भी दिलाई हैं.

ये कहना गलत नहीं होगा कि ये खिलाड़ी 2019 में की गई क्रिकेट के नजरिए से सबसे बड़ी खोज रहे हैं. तो आइए इस आर्टिकल में आपको 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने 2019 में मनवाया अपने खेल का लोहा…

      5 खिलाड़ी 2019 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर रहे सबसे बड़ी खोज

1- मयंक अग्रवाल

अंतरराष्ट्रीय

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज मयंक अग्रवाल ने 2019 में टेस्ट क्रिकेट में अपने नाम का लोहा मनवाया. मयंक ने इस साल शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन किया और अंत तक तो मानो गेयर ही बदल लिया. मयंक का खेल वाकई काबिल-ए-तारीफ रहा.

भारत के लिए सबसे 2019 में अधिक टेस्ट रन बनाने वाले मयंक अग्रवाल के आंकड़ों की बात करें तो खिलाड़ी ने 11 पारियों में 68.54 के औसत से 754 रन बनाए हैं. इसमें 2 अर्धशतक, एक शतक और 2 दोहरे शतक उनके बल्ले से निकले.

मयंक के बेहतरीन टेस्ट प्रदर्शन को देखते हुए टीम मैनेजमेंट ने इंग्लैंड में खेले गए विश्व कप के दौरान विजय शंकर के इंजर्ड होने के बाद उन्हें इंग्लैंड बुलाया था. हालांकि उन्हें मैच खेलने का मौका नहीं मिल सका. लेकिन ये कहना गलत नहीं होगा ये साल मयंक के लिए काफी अच्छा रहा है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts