भारत-A के लिए रन बना रहे ये 5 खिलाड़ी फिर भी नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम के बारें में आने वाले समय में कहा जा रहा है की ये टीम अंतराष्ट्रीय क्रिकेट पर राज करेगी. जिसकी वजह बताया जा रहा है की भारतीय टीम के पास युवा खिलाड़ियों में बहुत ज्यादा अच्छे खिलाड़ी सामने आ रहे है और अपनी टीम के लिए बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जिसके कारण भारत की जूनियर टीम भी सीरीज जीतने में सफल हो रही है.

मुख्य भारतीय टीम में आने के लिए अब चयनकर्तायों ने एक रास्ता बनाया है. यदि आपको मुख्य भारतीय टीम में खेलना है तो फिर आपको घरेलु स्तर पर और भारत की जूनियर टीम के लिए रन बनाने होंगे. जिसके कारण अब युवायों को सीधे भारतीय टीम में प्रवेश नहीं मिल रहा है.

आज हम आपको ऐसे पांच खिलाड़ियों के बारें में बता रहे हैं. जिन्होंने घरेलु स्तर पर बहुत ज्यादा रन बनाए हैं. जिसके कारण उन्हें इंडिया ए टीम में खेलने का मौका मिला, उन्होंने वहां भी बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है लेकिन उसके बाद भी वो भारतीय टीम में खेलने का मौका पा रहे हैं.

भारत-A के लिए रन बना रहे ये 5 खिलाड़ी फिर भी नहीं मिल रहा टीम इंडिया में मौका 2

1.ऋतुराज गायकवाड़

इंडिया ए

सलामी बल्लेबाज के रूप में इस खिलाड़ी ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है. ऋतुराज ने पिछले एक साल में इंडिया ए के लिए बहुत क्रिकेट खेली है और लगातार रन बना कर खुद को साबित भी किया है. ऋतुराज गायकवाड़ ने हाल में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुए एकदिवसीय सीरीज में बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया था.

ऋतुराज गायकवाड़ ने अब तक अपने लिस्ट ए करियर में 39 मैच खेले हैं. जिसकी 38 पारियों में उन्होंने 57.08 की औसत से 2055 रन बनाए हैं. वो भी 101.53 की शानदार स्ट्राइक रेट के साथ, इसमें 14 अर्द्धशतक और 5 शतक भी शामिल है.

एक फील्डर के रूप में भी इस खिलाड़ी ने बहुत शानदार प्रदर्शन किया है. ऋतुराज के नाम लिस्ट ए क्रिकेट में 11 कैच दर्ज हैं. उसके बाद भी ऋतुराज गायकवाड़ को मुख्य टीम में खेलने का मौका अब तक नहीं मिला है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse