एशिया कप 2018 फाइनल में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम

संयुक्त अरब अमीरात में 15 सितंबर से शुरू हुए 14वें एशिया कप संस्करण के खिताबी मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों का फैसला हो गया है और अब ये फाइनल जंग भारत और बांग्लादेश के बीच शुक्रवार को होगी।

दुबई के दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में खेले जाने वाले फाइनल मैच में भारत और बांग्लादेश के बीच एक रोचक औक कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 1

एशिया कप खिताबी मुकाबले में इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी नजरें

दोनों ही टीमों ने इस एशिया कप टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर यहां तक का सफर किया है। अब दर्शकों की नजरें फाइनल मुकाबले के लिए दोनों ही टीमों के कुछ खिलाड़ियों पर रहेगी तो हम आपको पूरा विश्लेषण करने के बाद बताते हैं उन पांच खिलाड़ियों के नाम जिन पर रहेंगी हर किसी की नजरें……

शिखर धवन

भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन एशिया कप से पहले तक इंग्लैंड में बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुए थे लेकिन जैसे ही भारत के इस बल्लेबाज ने एशिया कप में कदम रखा अपनी अलग ही लय को हासिल कर लिया।

एशिया कप में गब्बर का बल्ला अब तक खेले मुकाबलों में जमकर बोला है और वो दो शतक भी लगा चुके हैं। ऐसे में फाइनल मैच में शिखर धवन को एक बार फिर से दर्शक देखना चाहेंगे।

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 2

रोहित शर्मा

एशिया कप में विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा को कप्तानी का जिम्मा मिला। इस जिम्मेदारी को रोहित शर्मा ने बहुत ही अच्छे तरीके से निभायी। रोहित शर्मा ने आगे से लीड करते हुए खुद शानदार बल्लेबाजी की।

रोहित शर्मा ने पहले मैच के बाद बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए दो शतक और एक पचासे से टीम की अब तक की जीत में बड़ी भूमिका अदा की है। ऐसे में खिताबी मुकाबले में भी उनसे कुछ ऐसे प्रदर्शन की ही उम्मीद है।

rohit sharma

भुवनेश्वर कुमार

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोट के बाद एशिया कप में वापसी कर रहे हैं। भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय टीम के स्ट्राइक गेंदबाज के रूप में अपनी भूमिका को पूरी तरह से निभाया और शानदार गेंदबाजी की।

इस एशिया कप में भुवी अब तक 6 विकेट हासिल कर चुके हैं। भुवनेश्वर कुमार पर एक बार फिर से भारत को फाइनल में शुरुआती झटके दिलाने की उम्मीद रहेगी।

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 3

मुश्तफीजुर रहमान

बांग्लादेश के स्ट्राइक गेंदबाज मुस्तफीजुर रहमान पिछले काफी समय से बांग्लादेश की सफलता के सबसे बड़े चेहरे रहे हैं। मुस्तफीजुर रहमान एशिया कप में भी अपनी प्रतिभा पर खरे उतर रहे हैं और बांग्लादेश की टीम के लिए अच्छा काम कर रहे हैं। रहमान ने अब तक खेले मैचों में अपने नाम 8 विकेट कर लिए हैं। फाइनल में भी रहमान पर कई लोगों को बड़ा भरोसा है।

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 4

मुश्फीकुर रहीम

बांग्लादेश के विकेटकीपर बल्लेबाज मुशफीकुर रहीम ने अब तक इस एशिया कप में काफी प्रभावित किया है। मुशफीकुर रहीम ने इस टूर्नामेंट के पहले ही मैच में शतक लगाने के बाद पाकिस्तान के खिलाफ एक और शानदार पारी खेली।

रहीम के इस प्रदर्शन ने बांग्लादेश को फाइनल में पहुंचाने में बड़ा योगदान दिया है। ऐसे में खिताबी जंग में रहीम पर बांग्लादेशी फैन की नजरें टिकी रहेंगी।

एशिया कप 2018- खिताबी मुकाबले में दोनों टीमों के इन पांच खिलाड़ियों पर रहेंगी सभी की नजरें, बदल सकते हैं मैच का परिणाम 5

अगर आपको हमारा ये आर्टिकल पसंद आए तो प्लीज इसे लाइक और शेयर करें।

Related posts

Leave a Reply