5 खिलाड़ी जो भारत का हैं हिस्सा लेकिन आईपीएल टीम कर सकती है इस साल रिलीज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 खिलाड़ी जो टीम इंडिया के हैं हिस्सा लेकिन आईपीएल टीम कर सकती है इस साल रिलीज 

5 खिलाड़ी जो टीम इंडिया के हैं हिस्सा लेकिन आईपीएल टीम कर सकती है इस साल रिलीज
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी टी20 क्रिकेट लीग इंडियन प्रीमियर लीग के अगले साल होने वाले सीजन की सुगबुगाहट तेज होती जा रही है। 2020 में होने वाले आईपीएल 13 के लिए इन दिनों खिलाड़ियों की ट्रेडिंग शुरू हो चुकी है जिसमें फ्रेंचाइजी के बीच अपने खिलाड़ियों को ट्रेड करने पर नजरें हैं।

भारतीय टीम का हिस्सा इन 5 खिलाड़ियों को उनकी आईपीएल टीम कर सकती है ट्रेड

अभी तक तो मुंबई इंडियंस ने अपने एक खिलाड़ियों को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड कर लिया है तो वहीं आने वाले कुछ दिनों में सभी फ्रेंचाइजियों की ओर से कुछ खिलाड़ियों के ट्रेड करने की उम्मीद की जा रही है।

5 खिलाड़ी जो टीम इंडिया के हैं हिस्सा लेकिन आईपीएल टीम कर सकती है इस साल रिलीज 1

ऐसे में हम आपको बताते हैं वो खिलाड़ी जो फिलहाल भारतीय टीम का हिस्सा तो हैं लेकिन उन्हें उनकी आईपीएल फ्रेंचाइजी 2020 आईपीएल के लिए कर सकती है ट्रेड…

अजिंक्य रहाणे

भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट उपकप्तान अजिंक्य रहाणे आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स का हिस्सा हैं। अजिंक्य रहाणे भारतीय टीम में जहां टेस्ट क्रिकेट का अहम अंग हैं तो वहीं राजस्थान रॉयल्स के भी महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। अजिंक्य रहाणे ने 2018 के पूरे सीजन और 2019 के आधे सीजन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान रहे हैं।

Rahane will take over once again to command Rajasthan Royals

लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि अजिंक्य रहाणे को अगले सीजन के लिए राजस्थान रॉयल्स की टीम ट्रेड कर सकती है। सुनने में तो ये भी आ रहा है कि राजस्थान रॉयल्स रहाणे को दिल्ली कैपिटल्स के साथ ट्रेड करने पर विचार कर रही है।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts