5 खिलाड़ी जो अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बन सकते हैं मैन ऑफ़ द सीरीज, इस

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 खिलाड़ी जो अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बन सकते हैं मैन ऑफ़ द सीरीज, इस खिलाड़ी के पास बड़ा मौका 

5 खिलाड़ी जो अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बन सकते हैं मैन ऑफ़ द सीरीज, इस खिलाड़ी के पास बड़ा मौका
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय टीम और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहले टी20 सीरीज हुई. जो 1-1 से बराबरी पर खत्म हुई. टी20 सीरीज के बाद टेस्ट सीरीज का आगाज हुआ. जिसका पहला मैच भारतीय टीम ने बहुत ही आसानी से विशाखापत्तनम में 203 रनों से जीत लिया. भारत के लिए कई खिलाड़ियों ने जीत में अपना योगदान दिया.

विशाखापत्तनम की जीत में भारतीय टीम के लिए कई खिलाड़ी हीरो बने. जबकि दक्षिण अफ्रीका की टीम को भी नजर आ गया है की यदि उन्हें अब इस सीरीज में वापसी करनी है तो उनके मुख्य खिलाड़ियों को आगे आकर टीम को सही रास्ते पर ले जाना होगा.

आज हम आपको उन पांच खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं. जो सीरीज खत्म होने पर मैन ऑफ द सीरीज के पुरस्कार के लिए अपनी दावेदारी पेश कर सकते हैं. इन खिलाड़ियों ने पहले ही मैच से खुद को दावेदार बताते हुए अच्छा प्रदर्शन शुरू कर दिया है.

1.रोहित शर्मा

5 खिलाड़ी जो अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बन सकते हैं मैन ऑफ़ द सीरीज, इस खिलाड़ी के पास बड़ा मौका 1
Image @ BCCI

पिछले मैच से टेस्ट क्रिकेट में बतौर सलामी बल्लेबाज शुरुआत करने वाले रोहित शर्मा इस लिस्ट में अभी तक सबसे आगे चल रहे है. जिस तरह से उनके बल्ले से रन निकल रहे हैं. उससे साफ नजर आ रहा है की रोहित शर्मा मैन ऑफ़ द सीरीज के लिए प्रबल दावेदार होंगे. रोहित शर्मा पहले टेस्ट मैच में मैन ऑफ़ द मैच भी बने थे.

रोहित शर्मा ने पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 176 रन और दूसरी पारी में 127 रन बनाये थे. जिसके कारण उन्हें अभी तक पहले नंबर पर दावेदारी में माना जा रहा है. रोहित शर्मा भारतीय सरजमीं पर खेलते हुए सबसे खतरनाक बल्लेबाजो में से एक हैं.

अब पुणे और रांची में होने वाले टेस्ट में भी रोहित शर्मा बड़ा स्कोर बना सकते हैं. क्योंकि जब भी रोहित शर्मा के बल्ले से रन निकलते हैं तो वो अगले कुछ समय से रन बनाते ही रहते हैं. जैसा हमने विश्व कप के दौरान भी देखा था. इसलिए अभी इस सीरीज में रोहित शर्मा के बल्ले से और बड़े स्कोर देखें जा सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts