यह पांच खिलाड़ियों को जरुर मिलना चाहिए वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका

Trending News

Blog Post

एडिटर च्वाइस

इन पांच खिलाड़ियों को जरुर मिलना चाहिए वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका 

इन पांच खिलाड़ियों को जरुर मिलना चाहिए वेस्टइंडीज के खिलाफ मौका
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व कप समाप्त होने के बाद अब टीम इंडिया बहुत ही जल्द कैरेबियाई दौरे पर नजर आएगी. वेस्टइंडीज के दौरे पर भारतीय टीम को तीन ट्वेंटी-20I, तीन एकदिवसीय और दो टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है.

वेस्टइंडीज दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम के दल का ऐलान कल शुक्रवार, 19 जुलाई को मुंबई में चयनकर्ताओं द्वारा किया जाएगा. मीडिया में बीते कुछ दिनों से दो खबरें तेजी के साथ वायरल होती नजर आई. एक रिपोर्ट आती है, कि इस दौरे के लिए सीनियर खिलाड़ियों को आराम दिया जायेगा और दूसरी खबर आती है कि कोहली इस दौरे पर जाएगे.

अब विराट कोहली वेस्टइंडीज जाएगे या नहीं इस बात का खुलासा तो कल हो ही जाएगे. बहरहाल इस लेख के माध्यम से आज हम उन पांच खिलाड़ियों ने नाम बताने जा रहे है, जिनको चयनकर्ता इस दौरे के लिए टीम में शामिल कर सकते है.

आइए डालते है, एक नजर उन 5 खिलाड़ियों के नाम पर जिनको इस दौरे पर जरुर मौका मिलना चाहिए :


5 – नवदीप सैनी

इस सूचि में सबसे पहला नाम दिल्ली के युवा तेज गेंदबाज नवदीप सैनी का आता है. 26 वर्षीय नवदीप सैनी दाएं हाथ के तेज गेंदबाज है और पिछले एक से डेढ़ सालों में वह घरेलू क्रिकेट में जबरदस्त रन बनाते नजर आये है.

नवदीप सैनी को वेस्टइंडीज दौरे पर जरुर मौका मिलना चाहिए. हाल में ही इंग्लैंड और वेल्स के खेले गये आईसीसी एकदिवसीय विश्व कप में भी नवदीप सैनी टीम के साथ एक नेट बॉलर के रूप में जुड़े रहे थे. मौजूदा समय में वह इंडिया ए की टीम के साथ वेस्टइंडीज के दौरे पर भी है.

नवदीप सैनी का नाम टीम के चयनकर्ताओं की नजर में जरुर बना रहेगा. नवदीप सैनी ने अभी तक 39 लिस्ट ए मैच खेले है और इस दौरान वह 63 विकेट लेने में कामयाब रहे है. नवदीप सैनी का लिस्ट ए में सबसे बढ़िया प्रदर्शन 5/46 का रहा है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts