यौग उत्पीड़न के इन 5 बड़े-बड़े खिलाड़ियों पर लड़कियों ने लगाए हैं आरोप

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

इन 5 खिलाड़ियों पर लड़कियों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कुछ बड़े नाम लिस्ट में शामिल 

इन 5 खिलाड़ियों पर लड़कियों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कुछ बड़े नाम लिस्ट में शामिल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारत में ही नहीं बल्कि कई देशों में क्रिकेट को पूजा जाता है तो जाहिर सी बात है कि खिलाड़ियों को भी काफी सम्मान मिलता ही होगा। ये कहना भी गलत नहीं है कि क्रिकेट प्रेमी खिलाड़ियों को पूजते ही हैं।

इन 5 खिलाड़ियों पर लड़कियों ने लगाया यौन शोषण का आरोप, कुछ बड़े नाम लिस्ट में शामिल 1

हर किसी का अपना पसंदीदा  खिलाड़ी होता है जिसके खिलाफ वह एक बात सुनने को तैयार नहीं होते। लेकिन क्राइम का दायरा इतना फैला हुआ है कि क्रिकेटर्स भी इससे अछूता नहीं है। कहां एक तरफ खिलाड़ी हर किसी की इतनी इज्जत व सम्मान करते हैं कि आप अंदाजा भी नहीं लगा सकते कि कुछ खिलाड़ियों का नाम रेप जैसे अपराध से लिप्त है।

खिलाड़ियों में से कुछ ऐसे खिलाड़ी भी शामिल हैं जिनके ऊपर गंभीर आरोप लगे हुए हैं। यानि महिलाओं द्वारा शारीरिक शोषण किया गया है। जी हां, आज हम आपको ऐसे 5 खिलाड़ियों के बारे में बताएंगे जिनपर लग चुके हैं शारीरिक शोषण, बलात्कार जैसे गंभीर आरोप।

इऩ 5 खिलाड़ियों पर लग चुके है शारीरिक शोषण का आरोप

1- लसिथ मलिंगा

श्रीलंका के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा का नाम अक्सर आपने तेज रफ्तार की गेंदबाजी या बेहतरीन यॉर्कर फेंकने वालों की लिस्ट में ही सुना होगा। इसलिए बलात्कारी के आरोप वाले खिलाड़ियों की लिस्ट में इनका नाम देखकर आपको अचंभा हुआ ही होगा।

जी हां, पिछले साल जब मीटू की आंधी चली थी तब बड़े-बडे़ चेहरों से पर्दा उठा था। जिसमें मलिंगा का नाम भी लिप्त मिला। लसिथ मलिंगा के उपर आरोप लगाने वाली महिला ने अपना नाम गुप्त रखते हुए आइपीएल के दौरान मुंबई के
होटल में अपने साथ घटी एक घटना का जिक्र किया।

इस घटना को भारतीय महिला प्लेबैक गायिका चिनमई श्रीपदा ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया। श्रीपदा ने घटना को उस महिला की तरफ से साझा किया था। श्रीपदा ने अपने ट्विटर पर लिखा कि मैं अपना नाम जाहिर नहीं करना चाहती। ये घटना कुछ साल पहले का है जब मैं मुंबई में थी।

वहां एक होटल में मैं अपनी दोस्त से मिलने गई थी जों वहीं पर ठहरी हुई थी। उस वक्त आइपीएल चल रहा था और होटल में मेरा सामना श्रीलंका के एक मशहूर क्रिकेटर से हुआ। उस क्रिकेटर ने मुझे बताया कि उसकी दोस्त उनके कमरे में है।

शारीरिक शोषण

ये बात जानने के बाद मैं उनके कमरे में चली गई जहां मेरी दोस्त नहीं थी। कमरे में पहुंचने के बाद उस क्रिकेटर ने मुझे बिस्कर पर धकेल दिया और मेरे चेहरे के करीब आ गया। उनके शरीर और ताकत के आगे मेरी कुछ नहीं चली।

इसके बाद मैंने अपनी आंखें और मुंह बंद कर लिया और उन्होंने मेरे चेहरे का उपयोग किया। इसी दौरान होटल के एक कर्मचारी ने कमरे का दरवाजा खटखटाया जो कमरे के बार को सही करने आया था।

मैं मौका पाकर बाथरूम में चली गई और वहां अपना चेहरा धोया और होटल का कर्मचारी जैसे ही कमरे से बाहर गया मैं भी वहीं से चली गई। वहां पर मेरा अपमान हुआ।

शायद लोग यही करेंगे की मैं जान बूझकर उस कमरे में गई थी क्योंकि वो एक फेेमस व्यक्ति था। या तुम ऐसा चाहती थीं या तुम्हारे साथ ऐसा ही होना चाहिए था।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts