5 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें PSL में किया गया नजरअंदाज

SAGAR MHATRE / 22 December 2015

कल पाकिस्तानी सुपर लीग में खिलाडियों का ड्राफ्ट हुआ, जिसमे कई बडे खिलाडियों को टीमों ने खरीदा. इस लीग में पांच टीमें है, जिसमे पेशावर, कराची, लाहौर, क्वेटा और इस्लामाबाद शामिल है.

शाहिद अफरीदी, क्रिस गेल, शेन वॉटसन, शोएब मलीक और केविन पीटरसन सबसे पहले राउंड में बिके. ड्राफ्ट में सबसे रोमांचक क्षण तब आया, जब मोहम्मद अमीर को कराची ने खरीदा.

इसमे कई ऐसे खिलाडी थे, जिनको पहले दिन ड्राफ्ट में नहीं चुना गया.

अब हम बता रहें है ये पांच बडे नाम, जिनको पहले दिन किसी भी टीम ने नहीं खरीदा.

सईद अजमल:

सईद अजमल को पहले दिन अॉक्शन में किसीने नहीं खरिदा. अजमल पिछले एक साल से पाकिस्तान के लिए नहीं खेले है, और उनकी एक्शन पर भी सवाल उठ रहे है. उनका प्रदर्शन अभी हुई बांग्लादेश प्रीमीयर लीग में खराब रहा था.

युनिस खान:

युनिस खान पाकिस्तान के लिए टेस्ट क्रिकेट में बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है. उन्होंने अभी वनडे क्रिकेट से संन्यास लिया, और वे टी ट्वेंटी क्रिकेट भी काफी लंबे समय से नहीं खेले है. उनको अॉक्शन में किसी ने नहीं खरिदा.

 

कामरान अकमल:

कामरान अकमल पाकिस्तान के बडे विकेटकीपर है. उनका प्रदर्शन भी प्रथम श्रेणी क्रिकेट में अच्छा रहा है, लेकिन वे बांग्लादेश प्रीमियर लीग में असफल रहे थे. उनको भी अॉक्शन में नजर अंदाज किया गया.

एलेस्टर कुक:

कुक पहली बार ऐसी किसी लीग में हिस्सा ले रहे है. वे इंग्लैंड के लिए वनडे और टी ट्वेंटी नहीं खेलते, और इसी वजह से उनको किसी ने अपनी टीम में नहीं चुना.

ब्रेट ली: 

ब्रेट ली अपने समय में विश्व क्रिकेट के सबसे तेज गेंदबाज रहे है. रिटायर होने के बाद भी उनका प्रदर्शन बिग बैश लीग में अच्छा रहा है. लेकिन उनको किसी ने नहीं चुना.

Related Topics