विराट कोहली
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

विश्व कप के बाद भारतीय टीम बहुत अच्छा प्रदर्शन कर रही है. पहले वेस्टइंडीज की टीम को तीनों फ़ॉर्मेट में आसानी से हराया लेकिन दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में टीम को बहुत मुश्किलों का सामना करना पड़ा. जिसके कारण सीरीज ड्रा पर छुट गयी.

अब बांग्लादेश की टीम के खिलाफ भारत को खेलना है. जिसके लिए आज टीम की घोषणा की गयी है. इस टीम में कुछ चौकाने वाले फैसले किये गये हैं. जो सभी के समझ से परे हैं. कुछ खिलाड़ियों को लगातार नजरंदाज किया जा रहा है.

आज हम आपको 5 ऐसे खिलाड़ियों के बारें में बताने जा रहे हैं. जिन्हें लगातार नजरंदाज किया जा रहा है. उन खिलाड़ियों में भी कुछ अनुभवी खिलाड़ी भी शामिल हैं. जिन्होंने भारतीय टीम को कई मैच अपने प्रदर्शन के दम पर जीताया है.

5 खिलाड़ी जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम से किया गया नजरंदाज 1

1.कुलदीप यादव

5 खिलाड़ी जिन्हें बांग्लादेश के खिलाफ टी20 टीम से किया गया नजरंदाज 2

कलाई के स्पिनर कुलदीप यादव को टीम से बाहर का रास्ता विश्व कप के बाद दिखा दिया गया था. पहले वेस्टइंडीज, दक्षिण अफ्रीका और अब बांग्लादेश के दौरे पर भी उन्हें टीम से बाहर रखा गया है. कुलदीप यादव एक समय मुख्य गेंदबाज होते थे.

आईपीएल में उनके ख़राब दौर से गुजरने के बाद उनमे आत्मविश्वास की कमी दिख रही है. अब टी20 टीम से लगातार नजरअंदाज करने के बाद उनका आत्मविश्वास और कम हो जायेगा. कुलदीप यादव हालाँकि टेस्ट टीम का हिस्स हैं.

कुलदीप यादव की जगह टीम में वाशिंगटन सुंदर को मौका मिला था. जिन्होंने अब तक टीम के लिए बहुत खास प्रदर्शन करके नहीं दिखाया है. उसके बाद भी उन्हें मौका मिल रहा है. कुलदीप यादव फ़िलहाल चोट से उभरने के लिए एनसीए में मौजूद हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse