5 खिलाड़ी जो भारतीय टीम में चयन के थे हक़दार, पर चयनकर्ताओं ने किया नजरंदाज

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

INDvsSA : पांच खिलाड़ी जो भारतीय टीम में चयन के थे हक़दार, लेकिन चयनकर्ताओं ने किया नजरंदाज 

INDvsSA : पांच खिलाड़ी जो भारतीय टीम में चयन के थे हक़दार, लेकिन चयनकर्ताओं ने किया नजरंदाज
Cricket - ICC Cricket World Cup - India v Afghanistan - The Ageas Bowl, Southampton, Britain - June 22, 2019 India's Yuzvendra Chahal celebrates taking the wicket of Afghanistan's Rashid Khan with Virat Kohli Action Images via Reuters/Paul Childs
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

15 सितंबर से लेकर 22 सितंबर के बीच भारतीय टीम, साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज खेलेगी. इस सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान 29 अगस्त गुरूवार को हो गया हैं. भारत की चुनी गई इस टीम में 5 खिलाड़ी ऐसे रहे हैं, जो चयन के हकदार थे, लेकिन भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने उन्हें नजरंदाज किया है और टीम जगह नहीं दी है. उन्ही पांच खिलाड़ियों के बारे में हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में बताएंगे.

युजवेंद्र चहल 

INDvsSA : पांच खिलाड़ी जो भारतीय टीम में चयन के थे हक़दार, लेकिन चयनकर्ताओं ने किया नजरंदाज 1

युजवेंद्र चहल एक शानदार टी-20 गेंदबाज है और वह ये बात आईपीएल में भी साबित कर चुके हैं. उनका वर्तमान फॉर्म भी अच्छा है. उन्होंने गुरुवार को ही इंडिया ए के लिए खेलते हुए साउथ अफ्रीका ए के खिलाफ पहले अनधिकारिक वनडे मैच में 5 विकेट हासिल किये थे.

वह टी-20 क्रिकेट में भारत के लिए पूर्व में अच्छा प्रदर्शन भी कर चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद उन्हें भारतीय टीम के चयनकर्ताओं ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज में मौका नहीं दिया है. वह भारतीय टीम के लिए खेलते हुए 31 टी-20 मैचों में 46 विकेट हासिल कर चुके हैं, लेकिन उनके इस शानदार प्रदर्शन को भी चयनकर्ताओं ने नजरंदाज किया है और स्पेशलिस्ट स्पिनर के तौर पर राहुल चाहर को मौका दिया गया है.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts