5 खिलाड़ी जिनका टैलेंट आरसीबी नही पहचान पाई, बाद में बने बड़े खिलाड़ी

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 खिलाड़ी जिनका टैलेंट आरसीबी और विराट कोहली नही पहचान पाए, बाद में बने बड़े खिलाड़ी 

5 खिलाड़ी जिनका टैलेंट आरसीबी और विराट कोहली नही पहचान पाए, बाद में बने बड़े खिलाड़ी
Bengaluru: Royal Challengers Bangalore batsman Lokesh Rahul in action during an IPL match between Royal Challengers Bangalore and Rising Pune Supergiants at M Chinnaswamy Stadium in Bengaluru on May 7, 2016. (Photo: IANS)
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

आरसीबी टीम का आईपीएल इतिहास अच्छा नहीं रहा है. वह एक बार भी आईपीएल की चैंपियन नहीं बन पाई है. हालांकि इसके लिए उसका टीम मैनेजमेंट भी काफी हद तक जिम्मेदार है. उनके टीम मालिकों ने कई ऐसे खिलाड़ियों को रिलीज किया है, जो आने वाले समय में बड़े खिलाड़ी बने हैं. आज हम आपकों अपने इस ख़ास लेख में उन 5 टैलेंटड खिलाड़ियों के ही नाम बताएंगे, जिन्हें आरसीबी ने रिलीज कर गलती की थी.

केएल राहुल

5 खिलाड़ी जिनका टैलेंट आरसीबी और विराट कोहली नही पहचान पाए, बाद में बने बड़े खिलाड़ी 1

केएल राहुल ने आरसीबी के लिए 2016 तक कुल 19 मैच खेले हुए हैं. जिसमे उन्होंने इस टीम के लिए 37.90 की शानदार औसत के साथ कुल 417 रन बनाए थे. उन्होंने आरसीबी के लिए खेलते हुए 4 अर्धशतक भी लगाए थे, लेकिन आरसीबी ने 2018 की मेघा नीलामी से पहले केएल राहुल को रिलीज कर दिया था.

आज केएल राहुल किंग्स इलेवन पंजाब की टीम के लिए आईपीएल खेलते हैं और वह पंजाब के सबसे महंगे खिलाड़ी भी है. वह पंजाब के लिए लगातार रनों की बारिश कर रहे हैं. आईपीएल 2018 में वह टूर्नामेंट के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी थे. वहीं आईपीएल 2019 में वह सबसे ज्यादा रन बनाने की लिस्ट में डेविड वार्नर के बाद थे.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts