क्रिकेट जगत में अभी के 5 प्लेयर्स हो चुके हैं बदनाम

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

मौजूदा समय में क्रिकेट के 5 बैड बॉय जिन्होंने खुद खराब की अपनी छवि 

मौजूदा समय में क्रिकेट के 5 बैड बॉय जिन्होंने खुद खराब की अपनी छवि
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट को जेन्टलमैन क्रिकेट कहा जाता है. भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में इस खेल को काफी अधिक पसंद किया जाता है. मगर दूसरे खेलों की तरह इस खेल में भी कभी-कभी कुछ ऐसे वाक्ये हो जाते हैं जो इसकी जेन्टलमैन वाली छवि को खराब करते हैं.

जी हां, कभी-कभी टीमों का मैदान पर ही आपस में झगड़ा हो जाता है. तो कभी खिलाड़ी कुछ ऐसा कर बैठते हैं जिसके चलते उन्हें क्रिकेट की दुनिया में वह सम्मान नहीं मिल पाता है जिसके वह हकदार होते हैं.

तो आइए इस आर्टिकल में आपको उन 5 खिलाड़ियों के बारे में बताते हैं जिन्होंने मैदान पर ही कुछ ऐसा किया है. जिसके चलते उन्हें आज भी बदनामी सहनी पड़ रही है.

    ये 5 खिलाड़ी अपने दुर्व्यवहार के कारण हो चुके हैं बदनाम

1- कीरोन पोलार्ड

मौजूदा समय में क्रिकेट के 5 बैड बॉय जिन्होंने खुद खराब की अपनी छवि 1

इस सूची में सबसे अगला नाम वेस्टइंडीज के मौजूदा कप्तान किरोन पोलार्ड का आता है. किरोन पोलार्ड उस प्रकार के खिलाड़ी माने जाते हैं जो आए दिन अपने व्यहार और आक्रामक रवैये के चलते सुर्ख़ियों में बने रहते है. कीरोन पोलार्ड ने साल 2015 के आईपीएल सीजन के दौरान तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क के साथ दुर्व्यवहार के चलते आलोचना का शिकार होना पड़ा था.

साल 2015 के आईपीएल सत्र में पोलार्ड मुंबई की टीम का हिस्सा थे और स्टार्क आरसीबी की टीम के, एक मैच के दौरान पोलार्ड और मिचेल स्टार्क की जबरदस्त झड़प देखने को मिली. मैच के दौरान मिचेल स्टार्क की एक गेंद पर पोलार्ड बीट हो गया था.

इसके बाद जब अगली बॉल डालने स्टार्क आगे बढ़े, तो पोलार्ड विकेट के सामने आ गए तो गेंदबाज ने उनका पीछा करते हुए गेंद को उसी डायरेक्शन में फेंक दिया. इसपर भड़के पोलार्ड ने बल्ला फेंक दिया था. हालांकि इस हरकत के लिए स्टार्क की 25 प्रतिशत फीस भी कांटी थी.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts