विश्व क्रिकेट के ये चर्चित बल्लेबाज जो अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में नहीं लगा सके कोई छक्का 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट जगत में टी20 क्रिकेट का फॉर्मेट एक ऐसा फॉर्मेट बन चुका है जिसे बल्लेबाजों का खास फॉर्मेट कहा जाता है। टी20 क्रिकेट के फॉर्मेट में हमेशा ही बल्लेबाजों का जबरदस्त जलवा रहा है। इस फॉर्मेट में बल्लेबाज खूब तेजी के साथ बल्लेबाजी करते हैं। इस फॉर्मेट में सबसे खास बात ये है कि इसमें बल्लेबाजों में छक्के लगाने की जबरदस्त क्षमता देखी गई है।

इन 5 लोकप्रिय बल्लेबाजों ने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में नहीं लगाया है कोई छक्का

छक्के लगाने के मामले में इस फॉर्मेट में एक से एक बल्लेबाज देखने को मिले हैं। टी20 क्रिकेट में किसी भी बल्लेबाज के द्वारा छक्का लगाना एक आम बात है। इस फॉर्मेट को छक्कों के लिए जाना जाता है और इंटरनेशनल टी20 में तमाम बल्लेबाज ऐसा करने में कामयाब रहते हैं।

बीसीसीआई

लेकिन आज हम आपको टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के 5 ऐसे चर्चित बल्लेबाजों के बारे में बताते हैं जिन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट में अपने करियर में एक भी छक्का नहीं लगाया है। तो डालते हैं उन पांच बल्लेबाजों पर एक नजर….

स्टीफन फ्लेमिंग

न्यूजीलैंड क्रिकेट इतिहास के महान कप्तान और दिग्गज बल्लेबाज रहे स्टीफन फ्लेमिंग ने न्यूजीलैंड की टीम के लिए सालों तक क्रिकेट खेला। इसके अलावा उन्होंने करीब 11 साल तक न्यूजीलैंड की टीम की कप्तानी की। स्टीफन फ्लेमिंग तीनों ही फॉर्मेट में न्यूजीलैंड के लिए खेल चुके हैं। उन्होंने टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट भी खेला जहां उनके नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड दर्ज है। फ्लेमिंग ने 5 टी20 मैच खेले जिसमें 110 रन बनाए लेकिन वो कोई छक्का नहीं लगा सके।

विश्व क्रिकेट के ये चर्चित बल्लेबाज जो अपने टी20 इंटरनेशनल करियर में नहीं लगा सके कोई छक्का 2

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse