ऑस्ट्रेलिया
SYDNEY, AUSTRALIA - JANUARY 12: Captains Aaron Finch of Australia and Virat Kohli of India take part in the coin toss during game one of the One Day International series between Australia and India at Sydney Cricket Ground on January 12, 2019 in Sydney, Australia. (Photo by Matt King/Getty Images)
Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse

भारतीय क्रिकेट टीम आईपीएल के बाद विराट कोहली की अगुवायी में ऑस्ट्रेलिया के एक लंबे दौरे के लिए जा रही है। भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर 3-3 मैचों की वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है तो 4 मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। ऑस्ट्रेलिया के दौरे के लिए सोमवार को भारतीय क्रिकेट टीम के राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने टीम का ऐलान कर दिया है।

लिमिटेड ओवर्स की टीम में ये फैसले हैं समझ से परे

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारत की टी20 और वनडे क्रिकेट टीम में कई खिलाड़ियों को शामिल किया गया है तो कुछ खिलाड़ियों को बाहर का रास्ता भी दिखा दिया है।

आईसीसी टी 20 विश्व कप

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए चुनी गयी सीमित ओवर क्रिकेट की टीम में किये गये ये 5 फैसले हैं चौकाने वाले 1

लिमिटेड ओवर्स के लिए चुनी गई टीम में चयनकर्ताओं के कुछ फैसले तो हैरान करने वाले भी हैं। तो आपको बताते हैं टी20 और वनडे सीरीज की टीम को लेकर वो फैसले जो हैं समझ से पूरी तरह से परे

केएल राहुल अकेले हैं बतौर विकेट कीपर बल्लेबाज

ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर भारतीय क्रिकेट टीम में चयनकर्ताओं ने वनडे टीम में केएल राहुल को बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज चुना है। केएल राहुल को मौजूदा फॉर्म को देखकर तो चयनकर्ताओं ने राहुल को बतौर विकेटकीपर चुनने में कोई गलत नहीं किया है। लेकिन इसके अलावा वनडे टीम में किसी भी विकेटकीपर को शामिल नहीं किया गया है। एक विदेशी दौरे पर विकेटकीपर के रूप में केएल राहुल अकेले पर भरोसा करना और बैकअप के रूप में विकेटकीपर ना चुनना हैरान करने वाला फैसला लगता है।

ऑस्ट्रेलिया

Prev1 of 4
Use your ← → (arrow) keys to browse