5 अनकैप्ड खिलाड़ी जिन्हें विश्व कप 2019 से पहले जरुर मिलना चाहिए मौका

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन

विश्व कप 2019 को अब एक साल से भी कम का समय शेष रह गया हैं. ऐसे में कुछ युवा खिलाड़ी भारतीय टीम  में ऐसे हैं. जिन्हें विश्व कप 2019 से पहले जरुर आजमाना चाहिए.

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 1

आज हम भी आपकों अपने इस खास लेख में उन पांच अनकैप्ड खिलाड़ियों के बारे में ही बताएंगे, जिन्हें विश्व कप 2019 से पहले एक बार  जरुर ट्राई करना चाहिए और उन्हें खुद को साबित करने का एक मौका जरुर देना चाहिए.

शुभमन गिल

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 2

शुभमन गिल का लिस्ट ए करियर के 31 मैचों में 46.39 की औसत से 1299 रन बनाये है. उन्होंने इंग्लैंड में खेली गई ट्राई सीरीज में इंडिया ए के लिए 6 मैचों में कुल 3 अर्धशतक लगाये थे.

वहीं उन्होंने चतुष्कोणीय सीरीज में इंडिया बी की खिताबी जीत में भी अहम भूमिका निभाई थी. वह इस विजय हजारे ट्रॉफी में भी शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. शुभमन गिल एक प्रतिभशाली खिलाड़ी हैं. ऐसे में विश्व कप से पहले एक मौके के हकदार हैं.

मयंक अग्रवाल

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 3

मयंक अग्रवाल ने अपने लिस्ट ए क्रिकेट करियर में 50.32 की औसत से 3372 रन बनाये हुए है. मयंक अग्रवाल घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा कर रहे है.

वह रणजी सीजन 2017-18 के सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बने थे. उनका हलियाँ फॉर्म भी शानदार है, इसलिए उन्हें विश्व कप से पहले एक मौका जरुर वनडे टीम में मिलना चाहिए.

ऋषभ पंत

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 4

ऋषभ पंत भारत के लिए टेस्ट क्रिकेट और टी-20 क्रिकेट तो खेल चुके है, लेकिन उन्हें अपने वनडे डेब्यू करने का अब भी इंतजार हैं. वह टेस्ट क्रिकेट में लगातार अच्छी बल्लेबाजी कर रहे हैं, इसलिए उन्हें भी विश्व कप 2019 से पहले वनडे क्रिकेट में जरुर एक मौका मिलना चाहिए.

पृथ्वी शॉ

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 5
Generated by IJG JPEG Library

पृथ्वी शॉ भी विश्व कप 2019 से पहले भारतीय वनडे टीम में चयन भारतीय टीम में चयन के हक़दार हैं. वह फॉर्म में चार रहे है उन्होंने अपने डेब्यू टेस्ट में शानदार शतक लगाया हैं.

इंग्लैंड में जाकर इंडिया ए के लिए खेलते हुए ट्राई सीरीज में भी उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया था. पृथ्वी शॉ की शानदार फॉर्म को देखते हुए उन्हें वनडे टीम में भी मौका देना चाहिए.

कृनाल पांड्या 

5 युवा भारतीय खिलाड़ी जिन्हें विश्वकप 2019 में मिले जगह तो इंग्लैंड में कर सकते हैं शानदार प्रदर्शन 6

कृनाल पांड्या भी आईपीएल व घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. वह अपनी गेंदबाजी व बल्लेबाजी दोनों से टीम के लिए योगदान देने की क्षमता रखते हैं.

विश्व कप 2019 से पहले कृनाल पांड्या को भी भारतीय टीम में जरुर एक मौका देना चाहिए. वह भारतीय टीम के लिए एक बेहतर ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं.

Related posts

Leave a Reply