इन 5 खिलाड़ियों को मिलनी चाहिए भारत-ज़िम्बाब्वे सीरीज में मौका

SAGAR MHATRE / 28 June 2015

10 जुलाई से भारत जिम्बाब्वे के खिलाफ 3 वनडे और 2 टी ट्वेंटी खेलेगा. और ये सहि समय है जब भारतीय टीम में कुछ नये खिलाडियों को मौका देना चाहिए. जिन्होंने आईपीएल और रणजी में अच्छा किया है उन्हें मौका देना चाहिए.

ये वो है पांच खिलाडी जिन्हें मौका मिलना चाहिए:

1. श्रेयस अय्यर:

अय्यर ने इस साल आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया और सबको हैरान किया. इस साल आईपीएल में उन्होंने 439 रन बनाए और सबसे बेहतर युवा खिलाडी बने.

रणजी में भी उन्होंने शानदार खेल दिखाया था, और 809 रन बनाए थे. वे ओपनिंग और तीसरे नंबर पर खेल सकते है.

2. युजवेंद्रा चाहल:

चाहल एक शानदार युवा लेग स्पिनर है. उन्होंने पिछले दों सालों से आईपीएल में कमाल का प्रदर्शन किया है. पिछले दों सालों से वे भारत के आईपीएल में बेस्ट स्पिनर रहे है.

3. संजू सैमसन:

सैमसन को युवा खिलाडियों में सबसे अच्छा खिलाडी माना जा रहा है. उन्होंने अंडर 19 से लेकर आईपीएल और रणजी में शानदार प्रदर्शन किया है. और उन्हें बतौर कीपर मौका मिल सकता है.

4. संदिप शर्मा:

संदिप शर्मा को भारत का युवा गेंदबाजों में सबसे शानदार स्विंग गेंदबाज माना जा रहा है. उन्होंने आईपीएल में पिछलें दों सालों से शानदार गेंदबाजी की है और बडे से बडे बल्लेबाज उनकी स्विंग को समज नहीं पाते है.

5. मनीष पांडे:

मनिष पांडे पिछले काफी सालों से अच्छा प्रदर्शन कर रहे है. आईपीएल हो या रणजी उन्होंने कमाल किया है लेकिन उन्हें भारतीय टीम में मौका नहीं मिला है. अब जिम्बाब्वे दौरा उनको परखने का सही मौका है.

Related Topics