IPL 2020 : सस्ते में बिके ये 5 खिलाड़ी जो इस बार मचाएंगे धमाल

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

सस्ते में बिके ये 5 खिलाड़ी, आईपीएल 2020 में मचा सकते हैं धमाल 

सस्ते में बिके ये 5 खिलाड़ी, आईपीएल 2020 में मचा सकते हैं धमाल
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

IPL 2020 की नीलामी की प्रक्रिया अब खत्म हो चुकी है और सभी टीमों ने अपनी जरूरत के हिसाब से खिलाड़ियों को चुना है. ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी पैट कमिंस और ग्लेन मैक्सवेल इस आईपीएल में सबसे महंगे खिलाड़ियों में शामिल रह. इसके अलावा दक्षिण अफ्रीकी ऑलराउंडर क्रिस मॉरिस ने भी नीलामी में बड़ी कीमत पाई.

आईपीएल की हर नीलामी में देखा गया है कि कुछ खिलाड़ियों को उम्मीद से ज्यादा राशि मिलती है जबकि कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों को बहुत कम रकम की बोलियां मिलती हैं. कई बार कम कीमत में खरीदे गए कुछ खिलाड़ी नीलामी में मिली कीमत से कहीं ज्यादा उपयोगी साबित होते हैं. इस बार की नीलामी में भी कई बेहतरीन खिलाड़ी उम्मीद से काफी कम कीमत में खरीदे गए हैं.

ऐसे में आइये देखते हैं IPL 2020 की नीलामी में कम कीमत में खरीदे उन 5 बेहतरीन खिलाड़ियों को जो काफी उपयोगी साबित होंगे.

5) जिमी नीशम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए साबित हो सकते हैं तुरुप का इक्का

सस्ते में बिके ये 5 खिलाड़ी, आईपीएल 2020 में मचा सकते हैं धमाल 1

न्यूजीलैंड के प्रतिभाशाली ऑल राउंडर खिलाड़ी जिमी नीशम ने विश्वकप 2019 में अपनी ऑलराउंड प्रतिभा का लोहा मनवाया था. इस युवा खिलाड़ी ने इंग्लैंड के खिलाफ फाईनल मैच में 3 विकेट झटककर एक समय के लिए इंग्लैंड को मैच से बाहर कर दिया था. नीशम ने इस विश्वकप में खेले 10 मैचों में बहुमूल्य 15 विकेट लिए थे. वहीं बल्ले से 36 की शानदार औसत से 258 रन बनाये थे.

IPL 2020 की नीलामी में किंग्स इलेवन पंजाब ने जेम्स नीशम को उनके बेस प्राइस मात्र 50 लाख की कीमत में खरीदा. नीशम एक कम्प्लीट ऑलराउंडर हैं जो स्लॉग ओवरों में बड़े शॉट खेल सकते हैं और टीम के लिए अहम ओवरों में गेंदबाजी भी कर सकते हैं. इसके अलावा नीशम अपनी शानदार फील्डिंग से मैदान पर भी काफी रन बचाते हैं. ऐसे में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए तुरुप का इक्का साबित हो सकते हैं.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

Related posts