2020 में इन 5 युवा खिलाड़ियों का दिखा जलवा, साबित हो सकते हैं भविष्य के सुपरस्टार 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

क्रिकेट के लिहाज से वैसे तो पिछला साल यानी साल 2020 काफी उतार-चढ़ाव वाला रहा। इस साल कोरोना काल ने ज्यादा क्रिकेट को मौका नहीं दिया। लेकिन फिर भी पिछले साल जो क्रिकेट खेली गई, वहां काफी रोमांच देखने को मिला। इसमें कुछ बड़े नामों ने अपना काम किया, तो कुछ युवा खिलाड़ियों ने भी चमक बिखेरने में पीछे नहीं रहे।

2020 में इन 5 युवा खिलाड़ियों ने दिया भविष्य के सितारें होने का संकेत

कोरोना काल के बीच काफी क्रिकेट भी खेली गई। पिछला साल कई युवा खिलाड़ियों के लिए बहुत ही शानदार रहा। घरेलू क्रिकेट या टी20 क्रिकेट लीग में कई खिलाड़ियों ने अपना नाम विश्व क्रिकेट के सामने लाने में कोई कमी नहीं रखी।

साल 2020 में विश्व क्रिकेट की कुछ टीमों को तो युवा खिलाड़ियों में स्टार खिलाड़ी हाथ लगे। जिन्होंने शानदार प्रदर्शन से छाप छोड़ी है। तो आपको बताते हैं क्रिकेट जगत में पिछले साल वो 5 खिलाड़ी जिन्होंने ऐसा प्रदर्शन किया कि उन्हें अब देखा जा सकता है वो बनेंगे भविष्य के स्टार

टॉम बंटन

इंग्लैंड क्रिकेट टीम में पिछले कुछ साल में कई युवा खिलाड़ी देखने को मिले हैं। इंग्लैंड की टीम अपने सबसे बेहतरीन दौर से गुजर रही है, जिनके पास बैंच स्ट्रेंथ का कोई जवाव नहीं है। इसी तरह से इस टीम में युवा बल्लेबाज टॉम बंटन की भी एन्ट्री हुई। इंग्लैंड के युवा प्रतिभाशाली बल्लेबाज टॉम बंटन ने अपने प्रदर्शन से साल 2020 में खास चमक बिखेरी है।

2020 में इन 5 युवा खिलाड़ियों का दिखा जलवा, साबित हो सकते हैं भविष्य के सुपरस्टार 2

टॉम बंटन ने इंग्लैंड में खेली गई  टी20 ब्लास्ट और बिग-बैश टी20 टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन के बूते इंग्लैंड की टीम में जगह बनायी। टॉम बंटन को फिलहाल इंग्लैंड की टी20 और वनडे टीम में जगह मिल गई है। वो टी20 में लगातार खेल रहे हैं। टॉम बंटन ने अब तक इंग्लैंड के लिए 9 टी20 मैच खेले हैं, जिसमें वो 205 रन बना चुके हैं। उन्होंने इस फॉर्मेट में अपना दम दिखाया है। जो आने वाले समय में इंग्लैंड के स्टार बन सकते हैं।

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse