एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर 

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर

विश्व क्रिकेट की सबसे बड़ी द्विपक्षीय सीरीज इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली जाती है। इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज का रोमांच सबसे शानदार है। एशेज के रोमांच को लेकर पूरी क्रिकेट जगत इंतजार में रहता है। एशेज सीरीज इस बार ऑस्ट्रेलिया में होने जा रही है जिसकी शुरूआत 23 नवंबर से होने जा रही है। इस एशेज सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड की टीमें तैयारियों में जुट गई है।

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर 1

जेम्स पेटिनसन की चोट फिर उभरी, एशेज सीरीज से हटे

एशेज सीरीज के शुरू होने में अब ठीक 50 दिन रह गए हैं। एशेज सीरीज के ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम को तगड़ा झटका लगा जब ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जेम्स पेटिनसन को अपनी चोट के कारण एशेज सीरीज से हटना पड़ा है। जेम्स पेटिनसन की पुरानी चोट एक बार फिर से उभर आयी है जेम्स पेटिनसन के फ्रेक्चर फिर से बढ़ने लगा है, जिसके बाद अब जेम्स पेटिनसन को अनिश्चितकालिन के लिए बाहर होना पड़ा है।

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर 2

एशेज सीरीज से हटने से जेम्स पेटिनसन हुए निराश

जेम्स पेटिनसन के एशेज सीरीज से इस तरह बाहर होने से ऑस्ट्रेलिया टीम को एक करारा झटका लगा है। जेम्स पेटिनसन ने इसको लेकर कहा कि

“जाहिर तौर पर मैं क्रिकेट में अपनी चोट के वापसी करने के बाद अपने अच्छे दौर के बीच इस तरह से बाहर होने से निराश हूं। मैं विशेष रूप से तो घरेलु एशेज सीरीज में खेलने की संभावनाओं को याद करते हुए तो बहुत ही निराश हुआ हूं। अगले कुछ हफ्तों में मैं मेडिकल स्टाफ से साथ मेरे उपलब्ध होने के विकल्प पर चर्चा करूंगा। ताकि इससे मैं पार पाकर अच्छी योजना के साथ उतरने की तैयारी कर सकूं।”

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर 3

गेंदबाजी की कोशिश की लेकिन दुर्भाग्य से दर्द उठा

वहीं पेटिनसन के ईलाज को लेकर स्पोर्ट्स साइंस आंड स्पोर्ट्स मैनेजर एलेक्स कॉटोरिस ने कहा कि

जेम्स ने यूके से लौटने के बाद जल्द ही अपनी पीठ के दर्द को लेकर बताया जो इंग्लैंड में काउंटी अनुबंध के लिए थे। हमने उन्हें बांग्लादेश के दौरे से वापस लेने और उनके दर्द की निगरानी करने का फैसला किया वो आराम की अवधि के बाद गेंदबाजी से लौटे लेकिन वापस आते ही दुर्भाग्यपूर्ण तरीके से उनको गेंदबाजी के दौरान दिक्कत का सामना करना पड़ा। उन्हे पीठ में दर्द हो रहा है।”

एशेज सीरीज से ठीक 50 दिन पहले ऑस्ट्रेलियाई टीम का लगा तगड़ा झटका, कंगारू तेज गेंदबाज चोट के कारण पूरी सीरीज से बाहर 4

Related posts

Leave a Reply