अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार शुुरुआत के बाद गुमनाम हो गए ये 5 खिलाड़ी 1
Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कुछ खिलाड़ियो का करियर उनकी शानदार  क्रिकेट के दम पर काफी बेहतरीन गुज़रता है  तो वहीं कुछ खिलाड़ी काफ़ी अच्छी शुरुआत के बाद लगातार टीम में नहीं जगह बना पाते. इसी वजह से वो कुछ समय बाद ही गुमनामी में खो जाते हैं. जो कहीं न कहीं काफ़ी निराशाजनक होता है.

अभी तक अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में कई क्रिकेटर ऐसे  हुए हैं जो काफ़ी अच्छी शुरुआत के बाद अचानक एक गुमनामी में खो गए. इन क्रिकेटरों की  शुरुआत देख कर क्रिकेट एक्सपर्ट्स काफ़ी प्रभावित हुए थे. लेकिन उसके बाद ये क्रिकेटर अचानक कहाँ गायब हुए किसी को पता नहीं चला. यहाँ हम बात करेंगे ऐसे ही 5 क्रिकेटर्स के बारे में जो एक बेहतरीन शुरुआत के बाद अचानक गायब हो गए.

हसीब हमीद

क्रिकेट के गुमनाम खिलाड़ी

19 वर्ष की उम्र में इंग्लैंड के लिए डेब्यू करने वाले हसीब हमीद ने स्पिन गेंदबाज़ी से इंग्लिश सेलेक्टर्स को अच्छा खासा प्रभावित किया था. जिसके बाद उनको राष्ट्रीय टीम में चुन कर भारत दौरे पर खेलने के लिए भेजा गया. हमीद ने 2016 में भारत के लिए डेब्यू करते हुए काफ़ी बेहतरीन शुरुआत की थी.

ये वो समय था जब भारतीय टीम के दोनों सीनियर स्पिन ऑलराउंडर्स (रविचंद्रन अश्विन और रविंद्र जडेजा) अपने करियर के चरम पर थे और भारत की टर्निंग विकेट्स भी उनके लिए काफ़ी मददगार साबित हो रही थी. शुरुआती दो टेस्ट में इन दोनों गेंदबाज़ों का डट कर सामना करने वाले हसीब ने शानदार बल्लेबाज़ी की थी. लेकिन तीसरे टेस्ट में लगी चोट के कारण वो ऐसे बाहर हुए कि फिर उसके बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में किसी को नज़र नहीं आए.

Prev1 of 5
Use your ← → (arrow) keys to browse