टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट 

टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट

आज कल एकदिवसीय और टेस्ट से ज्यादा टी 20 मुकाबलों को पसंद किया जाता हैं, इसके कई कारण हैं एक तो कम समय देकर यह मुकाबला देखा जा सकता है, साथ ही उतने ही समय में कई शानदार शॉट्स और  पारियां देखने को मिल सकती हैं. ऐसा ही कुछ हुआ है इंग्लैंड में चल रहे टी 20 ब्लास्ट में  सर्रे की टीम ने 2 ओवर में ग्लैमॉर्गन की टीम के 6 विकेट झटक लिए थे.

टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट 1

टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गए 6 विकेट

टी 20 ब्लास्ट में 2 ओवर में गिर गए 6 विकेट, 44 रन पर टीम ऑल आउट 2

ग्लैमॉर्गन की टीम ने पहले टॉस जीत कर गेंदबाजी करे का फैसला लिया, जिसमे पहले बल्लेबाजी करने उतरी सर्रे की टीम ने 20 ओवर में 141 रन बनाए.

इसके बाद बल्लेबाजी करने उतरी ग्लैमॉर्गन की टीम मात्र 41 रनों पर ही सिमट गई. सर्रे के लिए जीत के हीरे रहे टॉम करन और इमरान ताहिर. इन दोनों ने दो ओवर में ही 6 विकेट उखाड़ दिए.

करन ने दो ओवर में सिर्फ तीन रन देकर तीन विकेट लिए. जिसमें हैट्रिक भी शामिल है. जबकि ताहिर ने 3 ओवर में 8 देकर देकर 3 विकेट लिए. ताहिर ने एक ही ओवर में तीन विकेट झटके.

ताहिर चूके,  टॉम करन की हैट्रिक बनी

टी 20 ब्लास्ट

ओवल के मैदान पर टॉम करन की हैट्रिक शनदार हैट्रिक मे से एक रहेगी. डेविड लॉयड को उन्होंने सिर्फ 4 रनों पर बोल्ड कर दिया. इसके बाद कॉलिन इनग्रैम को स्लिप में लपक लिया गया. अगली गेंद पर करन ने बिली रूट का शिकार कर लिया और इन दोनों को ही एक भी रन नहीं दिए.

इमरान ताहिर भी हैट्रिक लेते-लेते रह गए. हालांकि, उन्होंने भी एक ओवर में तीन विकेट लिए. ताहिर को पहली गेंद पर विकेट मिली. इसके बाद उन्होंने चौथी और पांचवीं गेद पर विकेट लिया.

टी 20 ब्लास्ट में ग्लैमॉर्गन का प्रदर्शन

टी 20 ब्लास्ट

ग्लैमॉर्गन के पक्ष में’ कई फैसले आए इसके आवजूद भी वह 41 रनों पर ही सिमट गई, ग्लैमॉर्गन  की टीम में अगर किसी बल्लेबाज ने सबसे ज्यादा 17 रन बनाए हैं, तो वो हैं पाकिस्तानी खिलाड़ी फखर ज़मान.

वही बात अगर सर्रे की टीम की हो तो उसमे सबसे ज्यादा 40 रन विल जैक्स ने बनाए हैं इसके बाद सलामी बल्लेबाज एरोन फिंच ने 28 रन बनाए, इसी प्रकार कल का मैच सर्रे की टीम ने अपने नाम कर लिया है.

 

Related posts