7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने दी भारतीय टीम को दी जीत की बधाई

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

वीडियो : 7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने कुछ इस अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई 

वीडियो : 7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने कुछ इस अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई

भारत टीम ने इतिहास रचते हुए मेलबर्न टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया की टीम को 137 रन के बड़े अंतर से हरा दिया है और साथ ही सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है.

आपकों बता दें, कि इस टेस्ट मैच के लिए ऑस्ट्रेलिया की 14 सदस्यीय टीम में 7 साल के लेग स्पिनर आर्ची शिलर भी शामिल थे. वो टीम के उपकप्तान भी थे.

आर्ची शिलर ने भारतीय खिलाड़ियों को दी जीत की बधाई 

वीडियो : 7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने कुछ इस अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई 1

आपकों बता दें, कि 7 वर्षीय आर्ची शिलर ने भारतीय खिलाड़ियों को जीत की बधाई दी है. ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान आर्ची शिलर ने मैदान पर आकर भारतीय टीम के खिलाड़ियों से हाथ मिलाया और सभी को एक-एक कर बधाई दी. आर्ची शिलर से जीत की बधाई पाकर भारतीय टीम के खिलाड़ी भी काफी खुश नजर आये.

यहाँ क्लिक कर देखें आर्ची शिलर द्वारा भारतीय खिलाड़ियों को बधाई देने का वीडियो 

वीडियो : 7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने कुछ इस अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई 2

आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है, कि कैसे 7 वर्षीय आर्ची शिलर भारतीय टीम के खिलाड़ियों को हाथ मिलाकर जीत की बधाई दे रहे है.

कोहली को बताया था दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज 

वीडियो : 7 वर्षीय ऑस्ट्रेलिया के उपकप्तान ने कुछ इस अंदाज में दी भारतीय टीम को जीत की बधाई 3

आर्ची शिलर ने भारत के कप्तान विराट कोहली को दुनिया का सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज भी बताया था. हालाँकि, साथ ही उन्होंने कहा था, कि वह अपनी लेग स्पिन गेंदबाजी से भारतीय कप्तान विराट कोहली को आउट कर सकते है.

वह टॉस के वक्त भी ऑस्ट्रेलियाई कप्तान टिम पेन के साथ आये थे और उन्होंने विराट कोहली सहित मैच रैफरी से भी हाथ मिलाया था. वह इस पूरे मैच के दौरान ऑस्ट्रेलिया टीम के ड्रेसिंग रूम में रहे थे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ियों के साथ मिलकर उन्होंने जमकर प्रैक्टिस भी की थी.

 

 

अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts