विडियो : हाशिम अमला ने लगाया अपने टी-20 करियर का पहला शतक और फिर इस तरह मनाया जश्न | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

विडियो : हाशिम अमला ने लगाया अपने टी-20 करियर का पहला शतक और फिर इस तरह मनाया जश्न 

विडियो : हाशिम अमला ने लगाया अपने टी-20 करियर का पहला शतक और फिर इस तरह मनाया जश्न

आईपीएल के दसवें सीजन में गुरूवार को किंग्स इलेवन पंजाब की टीम लगातार तीन हार के बाद एक बार फिर से अपने घरेलु मैदान इंदौर के होल्कर स्टेडियम में  लौट आई। जहां उसका मुकाबला इस आईपीएल में विजयरथ पर सवार मुंबई इंडियंस के खिलाफ सामना हुआ। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने एक बार फिर से टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

रोहित शर्मा के पहले बल्लेबाजी के आमंत्रण को स्वीकारते हुए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम इस बार नई सलामी जोड़ी के साथ अपनी पारी की शुरूआत की। इस बार हाशिम अमला के साथ शॉन मार्श ने पारी की शुरूआत की दोनों ही बल्ले बाजों ने अपनी टीम को शानदार शुरूआत देते हुए पहले विकेट के लिए 46 रन जोड़े। शॉन मार्श टीम के इस स्कोर पर आउट हो गए लेकिन दूसरी और अमला डटे हुए थे।फोटो : अमला की इस गलती पर प्रीटी जिंटा ने कुछ इस तरह व्यक्त की अपनी निराशा

अमला ने चौथे विकेट के लिए अपने कप्तान मैक्सवेल के साथ अपनी टीम के स्कोर में अचानक से तेजी ले आए। हाश्म अमला इस मैच में अपने स्वभाव के विपरित विरोधी टीम के गेंदबाजों पर लगातार हमला करते रहे। अमला ने मैक्सवेल के आउट होने के बाद भी मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों पर हमला जारी रखा।

अमला ने आखिरी ओवर में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज लसिथ मलिंगा की गेंद पर छक्का जड़कर इस मैच में अपना शतक पूरा कर लिया। हाशिम अमला ने एक सिरे पर रहकर जबरदस्त बल्लेबाजी की। इस शककीय पारी के साथ ही अमला ने आईपीएल इतिहास का अपना पहला शतक पूरा किया।हाशिम अमला ने खोला राज़, बताया क्यों इस साल इतना शानदार प्रदर्शन कर रही है पंजाब की टीम

हाशिम अमला ने इस मैच में 60 गेंदो पर नॉटआउट रहते हुए 104 रनों की बेहतरीन पारी खेली। अमला ने अपनी इस पारी के दौरान 8 चौके और 6 छक्के जड़े। इस पारी के दम पर अमला ने अपनी टीम के स्कोर को 198 तक पहुंचाया। साथ ही हाशिम अमला अपने इस शतक के साथ ही आईपीएल इतिहास में किंग्स इलेवन पंजाब की ओर से शतक जड़ने वाले आठवें बल्लेबाज बन गए हैं।

इन सबके बीच हाशिम अमला के लिए खास बात ये रही कि उनकी इस शानदार पारी को लेकर विरोधी टीम मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने पारी के बाद पैवेलियन लौटते वक्त हाशिम अमला को उनके शतक के लिए बधाई दी।

https://twitter.com/bhklty/status/855095928612687873

Related posts