/

अंपायर के फैसले पर सवाल उठाना बॉलीबुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन को पड़ा महंगा, बन गये हंसी के पात्र

आईपीएल के दसवें सीजन में सोमवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और राईजिंग पुणे सुपरजॉइंट के बीच मैच खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस को राईजिंग पुणे सुपरजॉइंट ने रोमांचक मैच में तीन रन से हरा दिया। इस हार के साथ ही मुंबई इंडियंस की लगातार 6 मैचों से चले आ रहे जीत का क्रम टूट गया। इस मैच में आरपीएस ने पहले खेलते हुए 160 रनों का स्कोर खड़ा किया था। जिसके जवाब में मुंबई इंडियंस आखिरी गेंद तक चले रोमांचक मैच में 157 रन ही बना सकी।मुंबई बनाम पुणे : आखिरी ओवर में खराब अंपायरिंग पर भड़के अमिताभ बच्चन, दिया चौकाने वाला बयान

जेसीसी
बनना चाहते हैं प्रोफेशनल क्रिकेटर?
अभी करें रजिस्टर

*T&C Apply

मैच में मुंबई को आखिरी ओवर में जीत के लिए 17 रनों की जरूरत थी। पिच पर मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या मौजुद थे। आरपीएस के लिए गेंदबाजी जयदेव उनादकट कर रहे थे। पहली गेंद पर हार्दिक पंड्या आउट हो गए। दूसरी गेंद पर रोहित शर्मा ने छक्का लगाकर मैच को जीवित रखा। तीसरी गेंद पर रोहित चुके। जिसके बाद रोहित शर्मा ने इस गेंद को वाइट नहीं देने के कारण अंपायर से उलझ गए। और आखिरकार अंपायर ने इस गेंद को सही माना।

इस गेंद को लेकर बॉलीवुड के शंहशाह अमिताभ बच्चन ने वाइड नहीं देने पर अंपायर की कड़ी आलोचना की। अमिताभ बच्चन ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, “गेंद वाइड थी लेकिन अंपायर ने इस गेंद को वाइड नहीं दी जिसका परिणाम हम मैच हार गए।” अमिताभ के इस ट्वीट को लेकर वो क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए जिसके बाद एक के बाद एक अमिताभ को लेकर कई ट्वीट हुए जिसमें क्रिकेट फैंस ने सदी के इस महानायक की जमकर खिंचाई की।सचिन, गांगुली और द्रविड़ नहीं अमिताभ करेंगे आईसीसी में बीसीसीआई का प्रतिनिधित्व

इस हार के बाद सदी के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर कहा,

अमिताभ बच्चन ने ट्वीट कर मुंबई इंडियंस का सपोर्ट करते हुए ट्वीट कर कहा, “गेंद वाइड थी लेकिन नहीं दिया गया जिसका परिणाम हम मैच हार गए।

इसके बाद ट्विटर यूजर ने उन्हें ट्रॉल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने कहा,

एक यूजर ने कहा, “सर क्रिकेट के बारे में जाने.. वह वाइड बॉल नहीं था।

एक यूजर ने लिखा,

एक यूजर ने लिखा, “रिप्ले देखिए और क्रिकेट के रूल्स के बारे में जानकारी प्राप्त करिए।

एक यूजर ने लिखा,

वहीं एक यूजर ने लिखा, माफी चाहुंगा सर आप एक एक्सपर्ट एक्टर हैं मैं इसका सम्मान करता हूं. लेकिन आप मैदान पर अंपायर नहीं हैं।