सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज फिर फेल हुए सुरेश रैना, जबकि केदार जाधव का दिखा जलवा 1

भारत के घरेलू क्रिकेट में जारी सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में 12 जनवरी को 9 मुकाबले खेले गए। जिसमें शानदार प्रदर्शन करने वाली टीमों ने जीत हासिल की, जबकि जो टीम शानदार प्रदर्शन करने में असफल रही उन्हे मैच में हार झेलनी पड़ी। इसी क्रम में हम सभी 8 मैचों का जिक्र करेंगे, और यह भी बताएंगे कौन सी टीम को जीत मिली, और कौन सी टीम जीती।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के 8 मैचों का रिपोर्ट

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में आज फिर फेल हुए सुरेश रैना, जबकि केदार जाधव का दिखा जलवा 2

बड़ौदा बनाम हिमाचल प्रदेश

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी का पहला मुकाबला बड़ौदा के बीच खेला गया, मैच में हिमाचल प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 109 रन बनाए, जिसके जवाब में उतरी बड़ौदा टीम ने 1 विकेट और एक ओवर बाकी रहते ही मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

गुजरात बनाम उत्तराखंड

गुजरात और उत्तराखंड के बीच खेले गए मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी गुजरात की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 172 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी उत्तराखंड टीम निर्धारित 20 ओवर में 98 रन बना सकी। गुजरात की ओर से प्रियंक पांचाल ने सर्वाधिक 46 रन बनाए।

महाराष्ट्र बनाम छत्तीसगढ़

महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ के बीच खेले गए मुकाबले में महाराष्ट्र टीम ने छत्तीसगढ़ के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करते हुए शानदार जीत हासिल किया। मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए छत्तीसगढ़ ने 192 रन बनाए, छत्तीसगढ़ ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए केदार जाधव के 84 रनों के बदौलत मैच में जीत हासिल कर लिया।

ओडिसा बनाम हैदराबाद

ओडिसा और हैदराबाद के बीच खेले गए मुकाबले में हैदराबाद टीम ने 6 रनों से जीत दर्ज किया। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी हैदराबाद टीम ने 8 विकेट पर 153 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी ओडिसा टीम 147 रनों पर सिमट गई।

बंगाल बनाम झारखंड

बंगाल और झारखंड के बीच खेले गए मुकाबले में बंगाल टीम को 16 रनों से जीत मिली। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी बंगाल टीम ने 6 विकेट पर 161 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी झरखंड टीम 145 रन बना सकी। मैच में ईशान किशन 22 रन बनाकर आउट हुए।

उत्तर प्रदेश बनाम रेलवे

उत्तर प्रदेश और रेलवे के बीच खेले गए मुकाबले में रेलवे को जीत मिली। मैच में उत्तर प्रदेश ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 133 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी रेलवे ने 137 रन बनाकर शानदार जीत हासिल की। मैच में उत्तर प्रदेश की ओर से प्रियम गर्ग ने 12 रन, सुरेश रैना ने 6 रन और भुवनेश्वर कुमार ने 22 रन नए और एक विकेट झटके। भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवर में 21 रन खर्च किए।

जम्मू कश्मीर बनाम त्रिपुरा

जम्मू कश्मीर और त्रिपुरा के बीच खेले गए मुकाबले में जम्मू कश्मीर को 7 विकेट से जीत मिली। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी त्रिपुरा की टीम 18.1 ओवर में 93 रन पर सिमट गई। जिसके जवाब में उतरी जम्मू कश्मीर ने 14.5 ओवर में 3 विकेट खोकर मैच में जीत हासिल कर लिया।

कर्नाटक बनाम पंजाब

कर्नाटक और पंजाब के बीच खेले गए मुकाबले में पंजाब टीम ने 9 विकेट से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरी कर्नाटक ने निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 125 रन बनाए। जिसके जवाब में उतरी पंजाब ने 1 विकेट खोकर सिमरन के 89 रनों के बदौलत मैच में जीत हासिल कर ली।