रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-' साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,' | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-‘ साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,’ 

रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-‘ साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,’

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व बल्लेबाज प्रवीण अमरे ने हाल ही में अजिंक्य रहाणे को लेकर एक बड़ा बयान दिया है,जिसमेंं उन्होंने कहा कि,‘यह दिग्गज बल्लेबाज साउथ अफ्रीका के दौरे पर भारतीय टीम के लिए तुरुप का इक्का साबित होगा,बावजूद इसके हालिया समय में उनका प्रदर्शन निराशाजनक रहा हो।’

रहाणे को लेकर कोच आमरे ने दिया बडा़ बयान 

रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-' साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,' 1

आपको बता दें,प्रवीण अमरे भारतीय खिलाड़ी अजिंक्य रहाणे के बचपन के कोच हैं।ऐसे में वे यह अच्छी तरह जानते हैं कि यह सलामी बल्लेबाज किन-किन जगहों पर गलतियां करता है।

डाॅ दयाल फाउंडेशन के अवार्ड फक्शंन के दौरान प्रवीण अमरे ने रहाणे को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि,

“मैं ऐसा सोचता हूं कि, भारतीय टीम के चयनकर्ता अजिक्य रहाणे को लेकर खासा विश्वास करते हैं,जिसके कारण उनको इतना बड़ा दायित्व मिलता है और इस बात से खुद रहाणे भी अवगत हैं। मैं इस बात में शत-प्रतिशत विश्वास करता हूं कि लोग चाहे जो कुछ भी कहे,पर यह प्लेयर आने वाले आगामी साउथ अफ्रीका के दौरे पर शानदार खेल का प्रदर्शन दिखाएगा।”

जानता हूं उसकी सारी गलतियां

रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-' साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,' 2

अपनी बात को जारी रखते हुए अमरे ने कहा कि,’मैं उसकी उन कमियों को उजागर कर उन्हें दूर करने की सलाह देता हूं,जिसे वह अर्न्तराष्ट्रीय क्रिकेट मैच के दौरान कर जाता है। हम एक टीम की तरह काम करते हैं और जब उसे सफलता मिलती है तो वह 100 रनों की इनिंग तक खेल जाता है।वहीं जब वह अपने खराब दौर से भी गुजरता है तो उस समय वह अपना शत-प्रतिशत देने की हमेशा कोशिश करता है।’

वहीं मुझे निजी तौर पर यह लगता है कि मेरा यह काफी बड़ा दायित्व है कि मैं उसके हर परिस्थिती में उसके साथ रहूं,चाहे वह अच्छा रहे या फिर बुरा।

हिटमैन के बांधे तारीफो के पूल

रहाणे के कोच ने दिया बड़ा बयान,कहा-' साउथ अफ्रीका के दौरे पर बनेगा टीम इण्डिया का तुरूप का इक्का,' 3

भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज रोहित शर्मा के तारीफों के पूल बांधते हुए अमरे ने कहा कि,” रोहित द्वारा खेली गयी सिर्फ एक बड़ी पारी ही उनके अंदर काफी बदलाव ले आती है। खैर यह एक समय की बात होती है।

मौजूदा समय में वह भारतीय टीम का सबसे अहम बल्लेबाज है,जिसके कारण इस बल्लेबाज की अतिरिक्त जिम्मेदारी है कि साउथ अफ्रीका के दौरे पर अपने दायित्व को सही से निर्वहन करें।”

 

Related posts

Leave a Reply