A journalist called Rohit Sharma bhagauda

आईपीएल 2022 के खत्म होने के बाद भारत और दक्षिण अफ्रीका के 5 मैचों की टी20 सीरीज खेली गई जहाँ टीम इंडिया ने इस सीरीज को रिषभ पंत की कप्तानी में 2-2 से ड्रॉ किया। इस सीरीज के लिए कई सीनियर खिलाड़ी जैसे रोहित शर्मा (Rohit Sharma), विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह जैसे खिलाड़ियों को आराम दिया गया था। अब यह सभी सीनियर खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ खेलते हुए, नजर आएँगे। इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक पत्रकार भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के लिए ‘भगौड़ा’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रहा है।

पत्रकार ने Rohit Sharma के लिए किया ‘भगौड़ा’ शब्द का इस्तेमाल !

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को आराम दिया गया था और यही बात इस पत्रकार को पसंद नहीं आई और उसने रोहित के लिए ‘भगौड़ा’ जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया। लाइव शो में इस पत्रकार ने अपनी सारी हदें पार कर दी। इसके साथ ही इस पत्रकार ने रोहित की शारीरिक बनावट का भी मजाक बनाया और उन्हें अधिक वजन वाला तक बता दिया। भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग होते देख फैंस काफी गुस्से में हैं और बीसीसीआई से इस बात की गुहार लगा रहा हैं कि इस पत्रकार के खिलाफ एक्शन लिया जाए।

ट्विटर पर फैंस ने निकाली भड़ास

गौरतलब है कि भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के खिलाफ ऐसे शब्दों का प्रयोग देखकर फैंस काफी गुस्से में हैं और वो बोर्ड से पत्रकार के साथ-साथ चैनल पर भी एक्शन लेने की बात कह रहे हैं। एक यूज़र ने लिखा, ‘भाई ट्रोल करना है तो करो, लेकिन उसका भी एक मैनर होता है।’ आइये एक नजर फैंस के रिएक्शंस पर डालते हैं।

One reply on “एक पत्रकार ने Rohit Sharma को कहा ‘भगौड़ा’ तो फैंस ने लगा दी क्लास, देखें वीडियो”

Comments are closed.