के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने कही ये बात

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात 

के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात

भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज के एल राहुल और टीम के स्टार ऑल-राउंडर हार्दिक पांड्या. अभी कुछ दिन पहले बड़े विवाद में उलझ गए थे. बॉलीवुड के निर्माता और निर्देशक करण जौहर के शो कॉफी विद करण में इन दोनों खिलाड़ियों ने महिलाओं के खिलाफ अभद्र बातें कहीं थी. जिसके बाद इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से सस्पेंड कर दिया गया था.

के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात 1

फिर बाद में इन दोनों खिलाड़ियों को टीम से जोड़ा गया. हार्दिक पांड्या इस समय चोट की वजह से टीम से बाहर चल रहे हैं. वहीं राहुल ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है. और इस समय वो टीम के साथ हैं. हालंकि इस खिलाड़ी को वनडे टीम में अभी तक जगह नहीं मिली है.

अब सामने आई ये बात 

के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात 2

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के लोकपाल डी के जैन ने मंगलवार 5 मार्च को कहा कि प्रशासकों की समिति ने अब तक उनके पास भारतीय क्रिकेटरों हार्दिक पांड्या और केएल राहुल से जुड़ा मामला नहीं भेजा है. सुप्रीम कोर्ट ने विवादों को सुलझाने के लिए अपने पूर्व न्यायधीश जैन को पिछले महीने बीसीसीआई का लोकपाल नियुक्त किया था.
जैन ने इस महीने के शुरू में बीसीसीआई मुख्यालय में पद भार संभाल लिया था.
उन्होंने कहा,
के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात 3
”मैंने अभी स्वत: संज्ञान लेकर कोई मामला नहीं लिया है. एक बार जब सीओए मेरे पास मामला भेजेंगे तो मैं उस पर गौर करूंगा”

किया गया था दोनों खिलाड़ियों का टीम से निलंबन 

इन दोनों खिलाड़ियों को निलंबित करने का फैसला बीसीसीआई के संविधान के नियम 46 के तहत लिया गया, जो कि खिलाड़ियों के व्यवहार से संबंधित है. बाद में बीसीसीआई के कार्यकारी अध्यक्ष सीके खन्ना और कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी ने सीओए से जांच पूरी होने तक इन दोनों खिलाड़ियों का निलंबन समाप्त करने को कहा था. जिसके बाद ये दोनों खिलाड़ी टीम में लौट आए थे.

विश्व कप में क्या मिलेगा टीम में मौका!

के एल राहुल- हार्दिक पांड्या के मामले में आया नया मोड़, बीसीसीआई ने बैन हटाने के बाद अब कही ये बात 4

अब जल्द से जल्द इन खिलाड़ियों पर फैसला ले लेना चाहिए. क्योंकि भारतीय टीम जो विश्व कप के लिए टीम चुनने वाली है. इन दोनों खिलाड़ियों का टीम में स्थान बनाने का मौका है.
अगर आपकों हमारा आर्टिकल पसंद आया, तो प्लीज इसे लाइक करें. अपने दोस्तों तक ये खबर सबसे पहले पहुंचाने के लिए शेयर करें. साथ ही अगर आप कोई सुझाव देना चाहते हैं, तो प्लीज कमेंट करें. अगर आपने अब तक हमारा पेज लाइक नहीं किया हैं, तो कृपया अभी लाइक करें, जिससे लेटेस्ट अपडेट हम आपकों जल्दी पहुंचा सकें.

Related posts