जसप्रीत बुमराह की एक ओल्ड लेडी फैन ने बुमराह के एक्शन की करी कॉपी बुमराह ने य

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

बूढी महिला प्रशंसक ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन तो बुमराह ने दिया ये जवाब 

बूढी महिला प्रशंसक ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन तो बुमराह ने दिया ये जवाब

विश्व कप में भारतीय टीम का अगर कोई गेंदबाज छाया रहा तो वो  कोई और नहीं बूम बूम जसप्रीत बुमराह है. अगर आप खिलाड़ी है तो ऐसे में आपका फैन बेस होना कोई बड़ी बात नहीं है और फैन अपने चहेत सेलेब्रिटी के लिए कुछ अजीबो गरीब करते ही रहते है. ऐसा ही कुछ किया है जसप्रीत बुमराह के एक फैन ने.

जसप्रीत बुमराह के फैन ने नहीं उनकी माँ ने किया है कुछ ऐसा

जसप्रीत बुमराह

हर गेंदबाज की गेंद फेकने के एक स्टाइल होती है जो दूसरों से अलग होती है. जसप्रीत बुमराह की भी गेंद फेकने की स्टाइल कुछ अलग और हट कर है.

बुमराह का एक्शन, जो उनके शुरुआती दिनों में खूब फबता था, इतना अनोखा है कि जब से उन्होंने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण किया है, तब से प्रशंसक इसे कॉपी करने की कोशिश कर रहे हैं. हाल ही में, एक प्रशंसक ने एक वीडियो साझा किया, जिसमें उसकी माँ ने बुमराह के इस अनोखे एक्शन को किया और इसके बाद बुमराह ने इस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा की इस वीडियो को देख कर उनका दिन बन गया.

सेमीफाइनल से बाहर होने के बाद बुमराह ने जताई निराशा

बूढी महिला प्रशंसक ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन तो बुमराह ने दिया ये जवाब 1

सेमीफाइनल में न्यूजीलैंड के हाथों 18 रन से हारने के बाद भारत टूर्नामेंट से बाहर हो गया था. बुमराह ने टीम की निराशा को साझा किया और टीम, सहयोगी स्टाफ, यात्रा करने वाले परिवारों और टूर्नामेंट को विशेष बनाने वाले सभी प्रशंसकों के लिए एक हार्दिक संदेश ट्वीट किया.

बुमराह ने ट्वीट किया.

“मेरे सभी टीम के सदस्यों, हमारे कोचों, सहयोगी स्टाफ, हमारे परिवारों और आप सभी की ओर से सभी का समर्थन करने के लिए सबसे महत्वपूर्ण धन्यवाद! हमने इसे वह सब कुछ दिया जो हमारे पास था!”

जसप्रीत बुमराह का विश्व कप प्रदर्शन

बूढी महिला प्रशंसक ने कॉपी किया जसप्रीत बुमराह का गेंदबाजी एक्शन तो बुमराह ने दिया ये जवाब 2

आईसीसी एकदिवसीय रैंकिंग में शीर्ष क्रम के गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने नौ मैचों में 18 विकेट के साथ अपने विश्व कप 2019 अभियान का अंत किया. इतना ही नहीं जसप्रीत को इस विश्व कप में सबसे ज्यादा मेडेन ओवर डालने वाले गेंदबाज भी बने.

Related posts