पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब 

पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब

क्रिकेट जगत में मौजूदा समय में यदि टॉप के तीन बल्लेबाजों की गिनती की जाएँ, तो उसमे भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली का नाम जरुर आएगा. कोहली ने जिस तरह से अपने करियर में रफ़्तार पकड़ी वह काबिलेतारी हैं. कोहली इस समय वनडे क्रिकेट में शतक बनाने के मामले में सयुंक्त रूप से ऑस्ट्रेलिया टीम के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के साथ दूसरे नंबर पर हैं और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शुरू होने वाली वनडे सीरीज में उन्हें भी पछाड़ देंगे.

कौन हैं कोहली

पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब 1

भारतीय कप्तान विराट कोहली के फैन्स सिर्फ देश में ही नहीं बल्कि विदशों में भी हैं और जब कोई उनके बारे में पूछता हैं कि कोहली हैं कौन तो सभी को एक बार अचम्भा जरुर होता हैं और ऐसा ही कुछ पाकिस्तान में रहने वाली एक महिला ने किया हैं.

दरअसल कोहली ने शिक्षक दिवस के मौके पर एक ट्विट किया था, जिसमे उन्होंने सभी शिक्षकों को इस दिन पर नमन किया और उन्हें शुभकामनायें दी, जिसमे उन्होंने क्रिकेट में योगदान देने वाले लोगों का विशेष धन्यवाद किया था.

इमरान और जावेद भी थे लिस्ट

पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब 2

विराट कोहली ने जो ट्विट किया था उसके बैकग्राउंड में एक तस्वीर लगी हुयीं थी, जिसमे पूर्व खिलाड़ियों के नाम लिखे हुए और इसी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी इमरान खान, जावेद मियाँदाद और इंजमाम उल हक का नाम शामिल था, जिसके बाद सैयदा आलिया नाम की महिला ने विराट के इस पोस्ट पर कमेन्ट करते हुए पूछा कि आखिर ये जनाब कौन हैं और इस पर पाकिस्तान के मूल के एक क्रिकेट प्रशंसक ने उन्हें बेहतरीन जवाब दिया.

यहाँ पर देखिये विराट का ट्विट और सयेदा का सवाल

फरीद ने दिया जवाब

पाकिस्तानी महिला ने पूछा कौन है विराट कोहली? दुसरे पाकिस्तानी ने दिया शानदार जवाब 3

इस महिला के विराट कोहली के बारे में इस तरह से पूछने पर पाकिस्तान के एक नागरिक जो विराट का फैन भी हैं, फरीद ने काफी खूबसूरती ने सयेदा आलिया को ट्विट कर जवाब दिया और लिखा कि “ये विराट कोहली हैं और इस समय यह भारतीय क्रिकेट टीम का कप्तान हैं, फिलहाल इस समय ये एक महान बल्लेबाज और बाकी के खिलाड़ी इनसे काफी दूर हैं.” फरीद के इस ट्विट ने सभी को काफी प्रभावित किया और उनकी भी तारीफ़ हर जगह पर हो रही हैं.

यहाँ पर देखिये फरीद का ट्विट

Related posts