शर्मनाक: सनथ जयसूर्या पर लगा अपनी गर्लफ्रेंड का सेक्स टेप लीक करने का आरोप, वीडियो आया सामने | Sportzwiki Hindi

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

शर्मनाक: सनथ जयसूर्या पर लगा अपनी गर्लफ्रेंड का सेक्स टेप लीक करने का आरोप, वीडियो आया सामने 

शर्मनाक: सनथ जयसूर्या पर लगा अपनी गर्लफ्रेंड का सेक्स टेप लीक करने का आरोप, वीडियो आया सामने

श्रीलंका के महान बल्लेबाज़ सनथ जयसूर्या पर उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके ऊपर आरोप लगाया है कि जयसूर्या  ने उनका सेक्स टेप लीक कर दिया हैं. ऐसा उन्होंने ने बदला लेने के लिए किया हैं.

महिला ने लगाया सेक्स टेप लीक करने का आरोप 

श्रीलंका के पूर्व कप्तान और महान बल्लेबाज सनथ जयसूर्या अपने बल्लेबाज़ी के लिये जाने जाते हैं. लेकिन उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उन पर आरोप लगाया है कि उन्होंने ने बदला लेने के लिए उनका सेक्स टेप लीक किया हैं. यह मुद्दा साइबर सुरक्षा श्रीलंका, कोलंबो के नेशनल सेंटर में दर्ज किया चूका हैं । जहाँ इस पर जाँच की जा रही हैं. जयसूर्या एक क्रिकेटर होने के अलावा नेता भी हैं . वह राजपक्ष शासन में स्थानीय सरकार और ग्रामीण विकास के पूर्व उप मंत्री भी रह चुके हैं.

Image result for sanath jayasuriya leaked video

 

सोशल मीडिया और वेबसाइट पर किया जा रहा है वायरल 

पूर्व बल्लेबाज से जुड़े टेप अब सभी सोशल मीडिया वेबसाइटों पर वायरल जा रहा है। वीडियो में दिख रही महिला एक स्थापित व्यवसायी और मीडिया टाइकून की पत्नी है। वह अपने प्रसिद्ध टेलीविजन, रेडियो और वेब कंपनी के तहत गपशप सेगमेंट का मालिक है . वही जयसूर्या को इससे पहले “देशबंधू ” अवार्ड मिल चूका हैं , जो श्रीलंका के नागरिकों को दिया जाने वाला तीसरा सबसे बड़ा राष्ट्रीय सम्मान है।

जयसूर्या ने खुद बनाया था विडियो 

जिस महिला को सनथ के साथ  फुटेज में देखा जा सकता है, उसने आरोप लगाया है कि वीडियो को सनथ ने स्वयं बनाया था । उस समय, पूर्व सलामी बल्लेबाज और महिला रिलेशनशिप में थे. उन्होंने एक मंदिर में सगाई भी की थी. उसने जयसूर्या पर आरोप लगते हुए कहा कि बदला लेने के लिए जयसूर्या ने वीडियो लीक कर दिया हैं ।  

उसने आगे बात करते हुए कहा कि उसने बदला लेने के लिए ये विडियो जारी किया हैं. जब ये विडियो रिकॉर्ड किया गया था तब हम रिलेशनशिप में थे. हम एक मंदिर में सगाई भी की थी क्योंकी उसका उसकी बीवी  से तलाक नही हुआ था. 

किंग्स XI पंजाब की शर्मनाक हार के बाद कप्तान मैक्सवेल सहित सभी विदेशी बल्लेबाजों पर जमकर फूटा सहवाग का गुस्सा लगाई कड़ी फटकार

उन्होंने ने आगे कहा कि आज सुबह ऑफिस का नेट का कनेक्शन बंद कर दिया गया हैं, लेकिन सबके पास खुद का फ़ोन हैं, ऐसे में सबने वो विडियो देख लिया हैं.

किसी से बदला लेने के लिए विडियो जारी कर देना अब कोई बड़ी बात नहीं हैं . दुनिया हर रोज़ कई बड़े लोगो के इस तरह के टेप लिक होते रहते हैं. इस मुद्दे पर अभी तक जयसूर्या का कोई बयान नही आया हैं,. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि वो इस मुद्दे पर क्या बोलते हैं. जयसूर्या इस समय श्रीलंका की क्रिकेट टीम के मुख्य चयनकर्ता हैं.

यू-ट्यूब चैनल पर इस विडियो को लीक विडियो बताया जा रहा है:

Related posts