A waiter improved sachin tendulkar batting even master blaster getting surprised

भारत में क्रिकेट अगर धर्म है तो सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) उसके भगवान। सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को यू ही क्रिकेट का भगवान नहीं कहा जाता है। दरअसल, मास्टर बालस्टर ने अपने करियर के 24 साल 22 गज पिच के नाम कर दिया और दुनिया के हर कोने में अद्भुत रिकॉर्ड बनाए है और यही कारण है कि क्रिकेट का भगवान माना जाता है। अभी हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वीडियो साल 2019 का है लेकिन यह अभी भी वायरल हो रहा है।

एक वेटर ने दी सचिन को बैटिंग टिप्स

इस वीडियो में सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक घटना का जिक्र करते हुए बता रहे हैं कि कैसे एक वेटर ने उनके बैटिंग को लेकर एक महत्वपूर्ण जानकारी दी थी। उस वेटर ने उनकी बैटिंग की सबसे बड़ी कमी को पकड़ लिया था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना 20 साल पुरानी है। जब मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) टेस्ट मैच खेलने के लिए चेन्नई गए हुए थे। वहां पर वो ताज कोरोमंडल होटल में रुके थे जहां गुरु प्रसाद नाम के एक वेटर ने सचिन को उनके बैटिंग को लेकर टिप्स दिए थे और गुरु प्रसाद सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) के जबरदस्त फैन भी थे।

कुछ इस प्रकार है घटना

Sachin Tendulkar

घटना का जिक्र करते हुए सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) कहते हैं कि गुरु प्रसाद उनके लिए कॉफी लेकर आए। उस समय गुरु प्रसाद ने सचिन से कहा – अगर आप इजाज़त दें तो मैं कुछ कहना चाहता हूं। सचिन ने कहा, हां बिल्कुल। इसके बाद गुरु प्रसाद ने कहा, जब भी आप एल्बो गार्ड पहनते हैं तो आपका बैट स्विंग बदल जाता है। इससे आपको बैटिंग में थोड़ी दिक्कत आती है। अगर आप अपने एल्बो गार्ड को थोड़ा सा मोडिफाई कर लें तो आपके लिए बैटिंग आसान हो जाएगी। गुरु प्रसाद की बात सचिन को अच्छी लगी और उन्होंने गुरु प्रसाद से कहा, “तुम दुनिया के पहले ऐसे व्यक्ति हो, जिसने इस कमी को पकड़ा है।” बता दें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।