आकाश चोपड़ा ने चुनी विदेशी खिलाड़ियों को बेस्ट प्लेइंग इलेवन, इन 11 खिलाड़ियों को दी जगह 1

आइपीएल 2021 को कोविड-19 महामारी की वजह से बेशक बीच में ही स्थगित कर दिया गया, लेकिन इससे पहले इसके 29 मुकाबले खेले जा चुके थे। इन मुकाबलों में भारतीय खिलाड़ियों के साथ-साथ कई विदेशी खिलाड़ियों ने भी अपने बल्ले का जौहर दिखाया जिसमें किरोन पोलार्ड, फॉफ डुप्लेसिस, एबी डिविलियर्स, जोस बटलर, मोइन अली, ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ी शामिल रहे। इसके अलावा कई विदेशी गेंदबाजों ने बेहतरीन गेंदबाजी भी की। अब आकाश चोपड़ा ने आइपीएल 2021 में विदेशी खिलाड़ियों के प्रदर्शन के आधार पर अपनी फेवरेट प्लेइंग इलेवन का चयन किया है जिसमें सिर्फ विदेशी खिलाड़ियों को ही जगह दी।

आकाश चोपड़ा ने चुनी विदेशी खिलाड़ियों को बेस्ट प्लेइंग इलेवन

आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने विदेशी खिलाड़ियो की अपनी प्लेइंग इलेवन में बतौर ओपनर बल्लेबाज फॉफ डुप्लेसिस और जोस बटलर का चयन किया। डुप्लेसिस इस आइपीएल में भी अच्छी फॉर्म में दिख रहे थे तो वहीं बटलर ने भी अपनी टीम के लिए कुछ शानदार पारियां खेली थी। तीसरे नंबर पर उन्होंने ऑलराउंडर मोइन अली को रखा जो इस बार सीएसके के लिए इस नंबर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। वहीं चौथे नंबर पर के लिए आकाश चोपड़ा ने ग्लेन मैक्सवेल का चयन किया जो इस सीजन में विराट की टीम आरसीबी का हिस्सा थे।

उन्होंने अपनी टीम में पांचवें स्थान पर बल्लेबाजी के लिए एबी डिविलियर्स को रखा जिन्होंने इस सीजन में आरसीबी के लिए एक बार फिर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की। छठे नंबर पर उन्होंने धाकड़ ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड को रखा जो बेहद खतरनाक बल्लेबाजी करते हैं साथ ही सातवें नंबर पर आकाश चोपड़ा ने धुरंधर ऑलराउंडर आंद्रे रसेल को टीम में जगह दी।

आठवें नंबर पर आकाश चोपड़ा ने आइपीएल इतिहास के सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी क्रिस मौरिस को जगह दी तो वहीं नौवें स्थान के लिए उन्होंने सैम कुर्रन का चयन किया। बतौर शुद्ध स्पिनर उन्होंने राशिद खान को टीम में जगह दी तो वहीं ट्रेंट बोल्ट ने बतौर तेज गेंदबाज आकाश ने अपनी टीम में शामिल किया।

आकाश चोपड़ा ने इन खिलाड़ियों को दी जगह

आकाश चोपड़ा

फॉफ डुप्लेसिस, जोस बटलर, मोइन अली, ग्लेन मैक्सवेल, एबी डिविलियर्स, किरोन पोलार्ड, आंद्रे रसेल, क्रिस मौरिस, सैम करन, राशिद खान, ट्रेंट बोल्ट।