आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा का कमेंट्री करने का अपना एक अलग ही अंदाज है. सोशल मीडिया में हमेशा एक्टिव रहने वाले आकाश चोपड़ा इन दिनों आईपीएल में हर बड़े मुद्दे पर लोगों से अपनी राय साझा कर रहे हैं. बतौर क्रिकेट आकाश चोपड़ा भले ही कामयाब ना रहे हों लेकिन कमेंट्री करने में उतना कोई मुकाबला नहीं. लेकिन आकाश चोपड़ा की कमेंट्री को लेकर ट्वीटर पर एक यूजर ने उनसे ऐसा सवाल पूछ लिया जिसका जवाब उन्होंने बड़े ही मजेदार अंदाज में दिया.

आकाश चोपड़ा का यूजर्स को मजेदार जवाब

आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा आईपीएल 2021 में हिंदी कमेंट्री पैनल के साथ जुड़े हुए हैं। ट्विटर पर एक यूजर ने ट्वीट कर उनसे उनके वेतन के बारे में पूछकर ध्यान आकर्षित करने की कोशिश की है। यूजर ने आकाश चोपड़ा को टैग करके सवाल पोस्ट करते हुए लिखा, ‘ सर, आपको 1 मैच में कमेंट्री के लिए कितना पैसा मिलता है?

आकाश चोपड़ा ने इस यूजर का सवाल इग्नोर करने की जगह इसे शायराना अंदाज में जवाब दिया है। आकाश चोपड़ा ने मजेदार जवाब देते हुए लिखा, ‘किसी लड़की से उसकी उम्र और आदमी से उसका वेतन नहीं पूछते पगले।’ भारतीय कमेंटेटर का यह जवाब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कमेंट्री में आकाश चोपड़ा का कोई मुकाबला नहीं

आकाश चोपड़ा

मालूम हो कि आकाश चोपड़ा ने भारत के लिए 10 टेस्ट मैचों में शिरकत की है। डोमेस्टिक क्रिकेट में अपने बल्ले का जौहर दिखाने वाले आकाश को इंटरनेशनल क्रिकेट में तो उतनी कामयाबी नहीं मिली जिसके वो सही मायने में हकदार थे लेकिन हिंदी कमेंट्री से आकाश चोपड़ा ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है।

आकाश चोपड़ा जब भी कमेंट्र करते हैं फैन्स को उनके मुंह से कुछ अलग ही सुनने को मिलता है. फैन्स कभी भी उनकी कमेंट्री से बोर नहीं होते हैं. आकाश चोपड़ा इंस्टाग्राम पर अपने अक्सर मजेदार वीडियो भी डालते रहते हैं.