INDvsNZ- आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को बताया निर्दयी, जानिए वजह 1

भारतीय क्रिकेट टीम के नए टी20 कप्तान रोहित शर्मा की कप्तानी में भारत ने न्यूजीलैंड को 3-0 से मात दी। 3 मैचों की टी20 सीरीज में भारत ने जोरदार प्रदर्शन करते हुए न्यूजीलैंड को इस सीरीज में क्लीन स्वीप कर दिया। रोहित शर्मा ने भारत के फुलटाइम टी20 सीरीज में कप्तान बनते ही जबरदस्त कामयाबी हासिल की।

रोहित शर्मा के कायल हुए आकाश चोपड़ा

रोहित शर्मा इस सीरीज में ना केवल कप्तान के तौर पर कामयाब रहे, बल्कि उन्होंने खुद बल्लेबाजी में आगे रहकर टीम को जीत दिलायी। रोहित शर्मा ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए तीनों ही मैच में कमाल की पारियां खेली।

INDvsNZ- आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को बताया निर्दयी, जानिए वजह 2

रोहित ने इस सीरीज के 3 मैचों में 11 चौके और 10 छक्कों की मदद से 159 रन बनाकर मैन ऑफ द सीरीज रहे। जिस तरह से रोहित शर्मा टी20 क्रिकेट में बल्लेबाजी करते हैं, उस अंदाज ने तो हर किसी को उनका मुरिद बना दिया है। जिसमें भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने जमकर तारीफ करते हुए उन्हें निर्दयी बल्लेबाज करार दिया।

टी20 क्रिकेट में रोहित शर्मा हैं निर्दयी बल्लेबाज

आकाश चोपड़ा ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर रोहित शर्मा के साथ ही केएल राहुल की जमकर तारीफ की। आकाश चोपड़ा ने इस दोनों बल्लेबाजों को लेकर कहा कि रोहित शर्माऔर केएल राहुल को हमेशा ही पारी की शुरुआत करनी चाहिए। इन बल्लेबाजों ने बता दिया कि इनकी बल्लेबाजी में क्वालिटी भी है और बड़े रन भी बना सकते हैं।

INDvsNZ- आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को बताया निर्दयी, जानिए वजह 3

“टी20 फॉर्मेट में रोहित का कोई सानी नहीं है, वो ‘निर्दयी’ हैं। अगर उन्हें खुलकर खेलने की आजादी मिले तो फिर भारतीय कप्तान को कोई रोक नहीं सकता है। वो जिस तरह से शॉर्ट गेंदों को स्टैंड्स में भेजते हैं, उसका कोई जवाब नहीं है। ये सीरीज उनके नाम ही रही है।”

रोहित-राहुल की जोड़ी से ना हो छेड़छाड़

आकाश चोपड़ा ने कहा कि “रोहित के साथ राहुल की जोड़ी लाजवाब है। मैं फिर से दोहरा रहा हूं वो भारत के बेस्ट टी20 बल्लेबाज हैं। उन्हें हमेशा ही टॉप ऑर्डर में ही बल्लेबाजी करनी चाहिए। टीम मैनेजमेंट को इसमें बदलाव नहीं करना चाहिए। फिर चाहें राइट-लेफ्ट कॉम्बिनेशन फिट बैठे या नहीं।”

INDvsNZ- आकाश चोपड़ा ने रोहित शर्मा को बताया निर्दयी, जानिए वजह 4

“रोहित शर्मा और केएल राहुल का कॉन्बिनेशन भारत को आक्रामक ब्रांड का क्रिकेट खेलने में मदद करेगा। अगर भारत को आगे देखना है, तो उन्हें रोहित और राहुल, के साथ जाना होगा। मैं पूरी तरह से आश्वस्त हूं। अगर आप एक अलग ब्रांड का क्रिकेट खेलना चाहते हैं, तो वे आपके ध्वजवाहक हो सकते हैं।”