आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले इस घरेलू खिलाड़ी को बताया सबसे खास

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले इस घरेलू खिलाड़ी को बताया सबसे खास 

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले इस घरेलू खिलाड़ी को बताया सबसे खास

आईपीएल 2019 के लिए ऑक्‍शन की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है सभी फ्रेंचाइजी इसे लेकर अपनी प्रभावी योजना बनाने में दिन रात एक कर रही है. सभी टीम मालिकों को 19 दिसंबर को कोलकाता में होने वाले नीलामी समारोह के आगाज़ का इंतजार है, जब वह अपने मनपसंद खिलाड़ियों को अपनी टीम में ले सकेंगे.

कई खिलाड़ी बनेंगे रातों-रात करोड़पति

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले इस घरेलू खिलाड़ी को बताया सबसे खास 1

कई टीमों ने अपने खिलाड़ियों को आपस में बदल लिया है तथा कई टीमों ने अपने कुछ खिलाड़ियों को रिलीज़ कर दिया है तथा यह रिलीज़ किए हुए खिलाड़ी कुछ नए खिलाड़ियों के साथ आईपीएल 2020 की नीलामी में उपलब्ध होंगे. इनमें कई खिलाड़ी तो टीमों द्वारा खरीद लिए जाएंगे तथा कुछ खिलाड़ियों को उनके खरीदार नहीं मिलेंगे. वहीं कई घरेलु क्रिकेटर इस ऑक्शन के बाद रातो-रात करोड़पती बन जायेंगे तो कईयों के सपने टूट जायेंगे.

आकाश चोपड़ा ने विराट सिंह को जमकर सराहा

आकाश चोपड़ा ने आईपीएल ऑक्शन से पहले इस घरेलू खिलाड़ी को बताया सबसे खास 2

इसी क्रम में आईपीएल 2020 के ऑक्शन से पहले भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने एक ऐसे खिलाड़ी का नाम बताया है, जो घरेलू क्रिकेट में लगातार अच्छा प्रदर्शन करते आ रहे हैं. दरअसल, आकाश चोपड़ा ने घरेलु क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन करने वाले झारखंड के प्रतिभाशाली बल्लेबाज विराट सिंह की जमकर तारीफ की है.

आकाश चोपड़ा ने स्टार स्पोर्ट्स में एक शो के दौरान कहा

चहल

अगर आप विराट सिंह के देवधर ट्रॉफी के रनों को देखें, तो वह (विराट सिंह) 80 के औसत से रन बना रहें हैं और उनका स्ट्राईक रेट भी 101 का है. अगर वह 50 ओवर के प्रारूप में ऐसा करने में सक्षम हैं, तो आप जानते हैं कि उन्हें टी 20 खेलने में भी पूरी तरह से सक्षम होंगे.

आकाश चोपड़ा ने आगे कहा

आईपीएल की अधिकांश टीमें एक ऐसा भारतीय बल्लेबाज चाहती हैं, जो 5, 6 या 7 की नंबर पर में बल्लेबाजी कर सके, जो कि बल्लेबाजी के लिए एक कठिन स्थान है क्योंकि युवाओं के लिए उस स्थान में बल्लेबाजी करना काफी मुश्किल होता है, क्योंकि सभी टीमें अपने सबसे बेहतरीन गेंदबाज का प्रयोग इसी समय करते हैं. ऐसे में यह बल्लेबाज किसी भी टीम के लिए बेहतर विकल्प होता है.

Related posts