विश्व कप के लिए आकाश चोपड़ा ने चुनी अपनी तीन फेवरेट टीमें

Trending News

Blog Post

क्रिकेट

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: आकाश चोपड़ा ने इन 3 टीमों को बताया विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार 

ICC CRICKET WORLD CUP 2019: आकाश चोपड़ा ने इन 3 टीमों को बताया विश्व कप जीतने का प्रबल दावेदार

भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा ने एकदिवसीय विश्व कप के लिए अपनी पसंद की टॉप 3 टीमों के नाम का चयन किया हैं. आकाश चोपड़ा ने विश्व कप के लिए तीन टीमों को फेवरेट बताया हैं, जबकि बाकि टीमों को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की हैं.

आप सभी को बता दे, कि 30 मई से इंग्लैंड और वेल्स के मैदानों पर एकदिवसीय विश्व कप के 12वें संस्करण का आगाज होने वाला हैं और विश्व कप का सबसे पहले मुकाबला मेजबान इंग्लैंड और दक्षिण अफ्रीका के बीच खेला जायेगा.

ये हैं चोपड़ा साहब की फेवरेट टीम 

आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर अपने शो आकाशवाणी पर वर्ल्ड कप के लिए भारत, ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड को फेवरेट माना हैं. आकाश चोपड़ा ने अपनी वीडियो में कहा, कि ”मेरे हिसाब से गतविजेता ऑस्ट्रेलिया, मेजबान इंग्लैंड और भारत विश्व कप के लिए फेवरेट हो सकती हैं.”

आकाश चोपड़ा ने कहा कि साल 2015 में विश्व कप जीतने वाली ऑस्ट्रेलिया की टीम का प्रदर्शन बीते पिछले समय में प्रभावशाली नहीं रहा हैं. मगर इस विश्व कप में ऑस्ट्रेलिया की टीम अच्छा खेल दिखा सकती हैं. वही इंग्लैंड की टीम को लेकर आकाश चोपड़ा ने कहा कि भले ही इंग्लैंड ने आज तक कोई विश्व कप ना जीता हो, लेकिन इस टीम को भी कम नहीं आंका जा सकता.

भारतीय क्रिकेट टीम पर अपनी विशेष टिप्पणी देते हुए आकाश चोपड़ा ने कहा, कि टीम इंडिया ने इन मैदानों पर साल 2013 में चैंपियस ट्रॉफी जीतने में सफल रही थी, जबकि साल 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी में भी टीम ने फाइनल तक का सफ़र तय किया था. इस बार भी टीम कमाल कर सकती हैं.

इस टीम को बिलकुल नकारा 

आकाश चोपड़ा

आकाश चोपड़ा ने अफगानिस्तान क्रिकेट टीम और श्रीलंका के सेमीफाइनल में जगह बनाने में कम चांस बताये हैं. आकाश के अनुसार अफगानिस्तान की टीम विश्व कप में कुछ बड़े उलटफेर जरुर कर सकती हैं, लेकिन शायद ही यह टीम अंतिम चार में जाए. यही बात टीम इंडिया के 10 टेस्ट खेल चुके आकाश चोपड़ा ने श्रीलंका की  को लेकर भी कही.

आकाश चोपड़ा ने चौथी टीम के रुप में दक्षिण अफ्रीका और न्यूजीलैंड के ज्यादा अवसर बताये. साथ ही पाकिस्तान और वेस्टइंडीज से भी सभी टीमों को सावधान रहने की सलाह दी.

Related posts